September 28, 2024

मिर्जापुर में सड़क हादसा, एक ही बाइक पर सवार 3 युवक नहर में गिरे, मौत

0

मिर्जापुर

यूपी के मिर्जापुर जिले में सड़क हादसा हो गया। संत नगर थाना क्षेत्र के पटेहरा कलां गांव के सामने सेंटर मोड़ पर एक बाइक अनियंत्रित होकर मुख्य घाघर नहर में गिर गई। इस घटना में बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार संतनगर थाना क्षेत्र के पचोखरा खुर्द गांव निवासी राजू के पुत्र विकास की बारात बुधवार को पटेहराकलां गई थी। विवाह समारोह में शामिल होने के लिए पचोखरा गांव निवासी 20 वर्षीय मनीष पुत्र रामकरन,21 वर्षीय रामबाबू उर्फ छोटू पुत्र गिरजा व गिरजा का भांजा 21 वर्षीय प्रमोद पुत्र जीउत, निवासी राजापुर बालुअहवा पूरा, थाना संत नगर गए हुए थे। तीनों एक ही बाइक से लौट रहे थे।

रात साढ़े 12 बजे के करीब ज़ब यह लोग पटेहरा मोड़ पर सेंटर के पास मुख्य घाघर नहर के पास पहुंचे तो तेज गति के कारण बाइक अनियंत्रित होकर लगभग 15 फीट नीचे नहर में जा गिरी. पानी कम होने के कारण तीनों नीचे पत्थर से टकरा कर बुरी तरह घायल हो गए। इसी दौरान विवाह समारोह से लौट रहे अन्य लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौक़े पर पहुंची पुलिस तीनों को लगभग डेढ़ किमी दूर स्थित पटेहरा पीएचसी ले गई। बताते हैं कि देर रात हो जाने के कारण वहां तीनों युवकों को समय से इलाज न मिल सका, जिससे तीनों की मौत हो गई।

एक बाइक सवार घायल भी हुआ
एक ही बाइक पर सवार तीन युवकों के नहर में गिरने के कुछ देर बाद एक और बाइक सवार पटेहरा मोड़  सेंटर के पास मुख्य घाघर नहर में जा गिरा। गंभीर रूप से घायल बाइक सवार 40 वर्षीय जानकी पुत्र बद्री को पुलिस ने तुरंत परिजनों की मदद से  ट्रामा सेंटर वाराणसी भिजवा दिया। वहां उसका इलाज चल रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *