September 28, 2024

पेट्रोल की बोतल लेकर इंस्टीट्यूट की छत पर चढ़ा प्रेमी बोला- कर लूंगा आत्मदाह, पुलिस पहुंची और फिर…

0

बरेली
बरेली में फरीदपुर के फार्मेसी कॉलेज के छात्रावास में रह रही छात्रा ने झगड़े के बाद प्रेमी का मोबाइल नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया तो बौखलाया प्रेमी कानपुर से आया और पेट्रोल से भरी बोतल लेकर कॉलेज की तीसरी मंजिल की छत पर चढ़ गया। उसने प्रेमिका का नाम लेकर आत्मदाह की धमकी दी। पुलिस ने उसे नीचे उतारने के बाद हिरासत में ले लिया। घटना के बाद शर्मसार छात्रा कमरे में बंद हो गई है। उसे प्रबंधन समझाने का प्रयास करता रहा।

कानपुर के श्याम नगर के दूधिया योगेश ने पुलिस को बताया वह दूध बेचता है। इंटर करने के बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी। उसने बताया कि जब वह कक्षा 9 का छात्र था तभी से पड़ोस की सहपाठी छात्रा से प्रेम प्रसंग शुरू हुआ। बीते साल छात्रा ने फरीदपुर के फार्मेसी इंस्टीट्यूट में डी फार्मा में एडमिशन लिया। छात्रा फार्मेसी इंस्टीट्यूट के छात्रावास में डी फार्मा कर रही है। योगेश ने कहा कि बुधवार को छात्रा ने उसका फोन नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। योगेश फरीदपुर के फार्मेसी इंस्टीट्यूट पहुंच गया। उसे गार्ड ने महिला छात्रावास में जाने से रोक दिया। इसके बाद योगेश कॉलेज की तीसरी मंजिल पर चढ़ गया।
 
गार्ड ने उसे छात्रावास में जाकर लड़की से नहीं मिलने दिया। योगेश ने छत पर चढ़कर वहीं से धमकी दी की लड़की ने उससे बात नहीं की तो वो खुद को आग लगा लेगा। उसने लड़की से फोन नंबर ब्लैक लिस्ट से हटाने के लिए भी कहा। इसकी जानकारी लड़की तक भी पहुंची। हालांकि फिर भी लड़की ने बाहर आकर उससे मिलने से मना कर दिया।

कमरे से नहीं निकली छात्रा
कानपुर से चलकर फरीदपुर इंस्टीट्यूट आए योगेश ने ड्रामे से छात्रा को शर्मसार हो गयी। साथी छात्रों ने बताया कि वह इसकी हरकत से परेशान हो गई है। पूरे दिन छात्रा अपने कमरे से बाहर नहीं निकली। प्रबंधन छात्रा को समझाने की कोशिश में जुटा रहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *