September 25, 2024

नीयत में काम कर खुश है विद्या बालन

0

मुंबई।

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन फिल्म नीयत में काम कर खुश है। अनु मेनन द्वारा निर्देशित फिल्म नीयत में विद्या बालन जासूस मीरा राव के रोल में नजर आएंगी, जो एक मर्डर मिस्ट्री को सॉल्व करती देखी जाएंगी। विद्या बालन फिल्म नीयत में काम कर बेहद खुश है।

विद्या बालन ने कहा, ह्लएक कलाकार होने के नाते मुझे जो सबसे ज्यादा आनंद आता है, वह है मेरे द्वारा निभाए गए हर किरदार के साथ एक अलग व्यक्ति का जीवन जीने का अवसर। फिल्म नीयत में, जासूस मीरा राव आपकी रोजमर्रा की, क्लासिक जासूस नहीं है, जिसने इसे मेरे लिए बहुत मजेदार बना दिया है। इसके अलावा, न केवल मुझे एक असामान्य और विचित्र किरदार निभाने का मौका मिला, बल्कि मुझे कई शक्तिशाली को-एक्टर्स के साथ काम करने का भी मौका मिला।

यह फिल्म शकुंतला देवी के बाद अनु के साथ मेरी दूसरी फिल्म है और विक्रम, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और प्राइम वीडियो के साथ मेरा चौथा सहयोग है और मैं केवल यह कह सकती हूं कि इस फिल्म को बनाने के लिए उनके साथ काम करने में मुझे सबसे अद्भुत समय मिला है। मैं फिल्म नीयत की रिलीज के साथ सिनेमाघरों में वापस आकर बेहद खुश हूं और दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।' 'नीयत' शूटिंग यूके में की गई है। इस फिल्म में विद्या बालन के अलावा राम कपूर और राहुल बोस की भी अहम भूमिका है। फिल्म नीयत 07 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *