September 25, 2024

विजय वर्मा के साथ तमन्ना भाटिया ने दिए इंटीमेट सीन, बताया- कैसा था एक्सपीरिएंस

0

मुंबई।

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की शानदार आनस्क्रीन केमिस्ट्री लस्ट स्टोरीज 2 में देखने को मिलेगी. रियल लव स्टोरी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में तमन्ना और विजय वर्मा ने अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार किया है. अब तमन्ना ने लस्ट स्टोरीज 2 में विजय के साथ दिए अपने इंटीमेट सीन्स के बारे में एक्सपीरिएंस शेयर किया है.

तमन्ना ने एक इंटरव्यू में अपने को-स्टार के साथ दिए इंटीमेट सीन्स के बारे में बात की और बताया कि विजय ने उन्हें बहुत सेफ और कंफर्टेबल महसूस कराया. एक्ट्रेस ने कहा, ह्यमैंने कभी किसी एक्टर से साथ इतना सेफ महसूस नहीं किया और ये किसी एक्टर के लिए बहुत जरूरी है, कि आप उस तरह की सेफ्टी फील करें. खासतौर से ऐसी फिल्मों में सीन करना एक बड़ा जंप है, लेकिन विजय ने मुझे इतना सेफ फील कराया कि मैं कुछ भी बोलने और करने के लिए तैयार थी.ह्ण विजय के बारे में बात करते हुए तमन्ना ने कहा कि उसने मुझे बहुत सेफ और कंफर्टेबल महसूस कराया और उसके बारे में मुझ ये बात बहुत ही पसंद है.

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के बीच डेटिंग की खबरें काफी दिनों से आ रही थीं, लेकिन अब दोनों ने इसे स्वीकार कर लिया है. तमन्ना और विजय की गोवा से एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वो एक दूसरे को किस तरते दिख रहे थे, तभी से दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थीं. अब तमन्ना ने एक इंटरव्यू में विजय वर्मा को अपना हैप्पी प्लेस बताया है और विजय वर्मा ने भी इसे एक्सेप्ट कर लिया है. आर बाल्की के निर्देशित में बनी ह्यलस्ट स्टोरीज 2ह्ण में कोंकणा सेन, नीना गुप्ता, काजोल, तमन्ना भाटिया और मृणाल ठाकुर, अंगद बेदी और विजय वर्मा जैसे एक्टर हैं. ये फिल्म ओटोटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 29 जून को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *