September 25, 2024

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने अलीबाग में खरीदी आलीशान प्रॉपर्टी

0

मुंबई।

सुपरस्टार शाहरुख खान और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान की बेटी सुहाना खान इस समय बॉलीवुड की सबसे होनहार उभरती एक्ट्रेसेस में से एक हैं। स्टार किड बहुत जल्द 'द आर्चीज' कॉमिक्स पर बनी फिल्म के साथ एक्टिंग की शुरूआत करने के लिए तैयार हैं, जिसका डायरेक्शन जोया अख्तर ने किया है।

इस फिल्म का नाम 'द आर्चीज' है। ये जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने वाली है, और इसका टीजर हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया। अब सुहाना खान से जुड़ी एक खास बात सामने आई है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म के रिलीज से पहले ही करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीद ली है। सुहाना खान ने अलीबाग में तीन घरों के साथ 1.5 एकड़ की प्रॉपर्टी 12.91 करोड़ रुपये में खरीदी है। थाल गांव की ये प्रॉपर्टी पुराने समय के एक फिल्मी परिवार एक्टर दुर्गा खोटे के वंशजों की थी। शाहरुख खान के पास पहले से ही इसके बगल में एक प्रॉपर्टी है। 'इंडेक्सटैप' के अनुसार, प्रॉपर्टी 1 जून को पंजीकृत की गई थी और 77.46 लाख रुपये का स्टांप शुल्क भी भरा गया था। अलीबाग की इस प्रॉपर्टी को सुखद माहौल, शहर से कनेक्टिविटी में बढ़ोत्तरी और मुंबई के कंक्रीट क्लॉस्ट्रोफोबिया से दूर एक आप्शन के तौर पर तैयार किया गया है।

सुहाना खान मुंबई स्थित कई एक्टर्स में से एक बन गई हैं, जिन्होंने अलीबाग में घर और विशाल जमीन खरीदी है। इसके अलावा, जूही चावला भी हैं, जिन्होंने अपनी प्रॉपर्टी को फार्म में बदल दिया है, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा सहित कई और शामिल हैं। The Archies के टीजर से यह तो साफ है कि जोया अख्तर की फिल्म में सुहाना खान लीड रोल प्ले कर रही हैं। सुहाना खान के साथ इसमें श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा, डॉट, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं। बहुत जल्द ट्रेलर के साथ 'द आर्चीज' की रिलीज डेट का खुलासा होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *