September 24, 2024

एम्स भोपाल में 380 नर्सिंग अधिकारियों को वरिष्ठ नर्सिंग अधिकारी के पद पर पदोन्नत किया

0

भोपाल

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भोपाल में विकास के एक महत्वपूर्ण चरण में, 380 नर्सिंग अधिकारियों को वरिष्ठ नर्सिंग अधिकारी के पद पर पदोन्नत किया गया है । यह पदोन्नति स्वास्थ्य सेवा संस्थान और उसके रोगियों के प्रति उनके असाधारण समर्पण और उत्कृष्ट योगदान को प्रदर्शित करती है ।

एम्स के नर्सिंग अधिकारियों रामनिवास भांभू, अनुराग, कन्हैया टेलर, मनमोहन, सुमित, रवींद्र, बुद्धिप्रकाश आदि के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज कार्यपालक निदेशक प्रोफेसर डॉ. अजय सिंह से शिष्टाचार भेंट की । उन्होंने सभी पदोन्नत नर्सिंग अधिकारियों की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया और करियर के दौरान मार्गदर्शन और अटूट समर्थन के लिए कार्यपालक निदेशक के प्रति आभार व्यक्त किया ।

कार्यपालक निदेशक ने पदोन्नत नर्सिंग अधिकारियों को उनकी सराहनीय उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई दी तथा उन्हे भविष्य में इसी प्रकार कार्य करने की प्रेरणा दी । कार्यपालक निदेशक ने रोगी देखभाल प्रदान करने और अस्पताल के सुचारू कामकाज को सुनिश्चित करने में नर्सिंग अधिकारियों द्वारा कड़ी मेहनत और अटूट प्रतिबद्धता की सराहना की । उन्होंने स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली में नर्सों द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार किया और उन्हें पेशेवर विकास के लिए निरंतर समर्थन का आश्वासन दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *