September 23, 2024

जोगी कांग्रेस चुनाव मोड में, अध्यक्ष बोले – अन्य पार्टी से गठबंधन हो सकता है, पार्टी का विलय नहीं

0

रायपुर
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) चुनावी मोड पर आ चुका है। कोर कमेटी की बैठक में जोगी कांग्रेस ने साफ किया है कि विधानसभा चुनाव में पार्टी किसी भी राजनीतिक पार्टी के साथ विलय नहीं करेगा, बल्कि समान विचारधारा वाली पार्टी के साथ गठबंधन जरूर हो सकता है।

कोर कमेटी की बैठक में निर्णय

कोर कमेटी की बैठक में सिविल लाइन स्थित सागौन बंगले में पार्टी के वरिष्ठ नेता तिलकराम देवांगन की अध्यक्षता और पार्टी के अध्यक्ष अमित जोगी की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ। बैठक में निर्णय लिया गया कि विभिन्न् समस्याओं एवं कांग्रेस की वादाखिलाफी को लेकर जकांछ आगामी मानसूत्र सत्र के पहले दिन 18 जुलाई को विधानसभा घेराव करेगा, जिसमें प्रदेशभर से हजारों की संख्या में बूथ स्तर के जोगी कांग्रेसी शामिल होंगे।

समान विचारधारा वाली पार्टी के साथ गठबंधन संभव

तिलकराम देवांगन ने कहा कि जकांछ का छत्तीसगढ़िया वाद, पार्टी की नीति-सिंद्धात और पार्टी का चुनाव चिन्ह हल चलाता किसान हमारे लिए सर्वोपरि है। हमारे सामने समान विचारधारा के दलों के साथ गठबंधन के रास्ते हमेशा खुले हुए है पर हमारी पार्टी का विलय किसी भी कीमत में किसी भी दल के साथ नहीं हो सकता। पार्टी अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा कि जकांछ छत्तीसगढ़ियों की पार्टी है। जोगी ने हमेशा छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए हक की लड़ाई लड़ी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *