September 23, 2024

कियारा आडवाणी नहीं, कृति सेनन थीं ‘लस्ट स्टोरीज’ के लिए पहली पसंद, मां के चलते गंवाया ऑफर

0

मुंबई

कियारा आडवाणी ने नेटफ्लिक्स की ‘लस्ट स्टोरीज’ में काफी बिंदास रोल अदा किया था। इससे पहले ये एक्ट्रेस कभी इतने दमदार किरदार में नजर नहीं आई थीं। अक्सर पर्दे पर सीधी- सादी लड़की का किरदार अदा करने वाली कियारा ने इस फिल्म में अपने अभिनय से सभी को काफी इम्प्रेस किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये एक्ट्रेस इस रोल के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं। 

जी हां, ‘लस्ट स्टोरीज’ का कियारा आडवाणी का यादगार किरदार पहले ‘आदिपुरुष’ एक्ट्रेस कृति सेनन को ऑफर हुआ था। लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी मां की वजह से इस रोल को ठुकरा दिया था। इस बात का खुलासा खुद फिल्म के निमार्ता करण जौहर ने किया था। फिल्म निर्माता ने अपने पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 में इस बारे में बात की। करण ने बताया कि उन्होंने ये रोल कृति सेनन को ऑफर किया था, लेकिन एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी मां इस रोल के लिए इजाजत नहीं देंगी. फिल्म मेकर ने आगे बताया कि उन्हें लगा था कि सभी एक्ट्रेस इसी कतार में होंगी और किसी को भी ये रोल अदा करने के लिए इजाजत नहीं मिलेगी। वह आगे बताते हैं कि ये बहुत सशक्त कहानी है।

ये कहानी महिला के प्लेजर से जुड़ी  है, जो उनका हक है। उन्होंने आगे कहा,  मैं कियारा से मनीष मल्होत्रा के ऑफिस में मिला और उन्हें देखा। मैं उन्हें पहले से जानता तो था लेकिन तब मैं उन्हें आलिया आडवाणी के नाम से जानता था। वह आगे कहते हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस से ऑफिस आकर मिलने के लिए कहा था। कियारा आडवाणी अगले दिन ही करण जौहर के ऑफिस गईं और उन्होंने फिल्म की कहानी सुनी। पहले तो कुछ देर तक वह भी हैरान थीं लेकिन फिर वह ये किरदार अदा करने के लिए मां गईं। इसके पीछे की एक बड़ी वजह ये भी थी कि ‘लस्ट स्टोरीज’ करण जौहर की फिल्म थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed