September 23, 2024

टीकू वेड्स शेरू के म्यूजिक एलबम का अनावरण

0

मुंबई

अमेजन प्राईम वीडियो के साथ गठबंधन में सोनी म्यूजिक ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर अभिनीत टीकू वेड्स शेरू के म्यूजिक एलबम का अनावरण कर दिया है। रोमांटिक, रैप, और डांस ट्रैक्स के शानदार मिश्रण के साथ इस मधुर एलबम के बोल शैली और साई कबीर ने लिखे हैं। साई कबीर ने संगीतकार गौरव चटर्जी के साथ मिलकर इस एलबम को कंपोज भी किया है।

जहां इस एलबम के गीत, ‘तुमसे मिलके’ और ‘इंतजार था’ आपके दिल को छू लेंगे, वहीं मेरी जान-ए-जां गीत पर आपके कदम स्वयं थिरकने लगेंगे। डीएनए भौकाली के बोल आपके दिल में उतर जाएंगे, तो वहीं कपट के बोल आप लगातार गुनगुनाते रहेंगे। टीकू वेड्स शेरू संगीत की एक ऐसी ट्रीट है, जिसमें सभी के लिए कुछ न कुछ है। अपना उत्साह साझा करते हुए गौरव चटर्जी ने कहा इस एलबम की रचना बड़े प्रेम के साथ की गई है इसके हर पहलू में हमने अपना हृदय और भावनाओं को उतार कर रख दिया है।

यह सफल अद्भुत है। हर ट्रैक में अपना अद्वितीय सार है, और हमने सुनिश्चित किया है कि हर संगीतप्रेमी को अपनी पसंद इसमें मिले। हम टीकू वेड्स शेरू एलबम का जादू श्रोताओं पर छाते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं। श्रेया घोषाल ने उत्साह के साथ कहा टीकू वेड्स शेरू का एलबम हृदयस्पर्शी भावनाओं और दिलचस्प रिद्म का बेहतरीन मिश्रण है। इसके हर ट्रैक में संगीत का ऐसा जादू है, जो लोगों को दिलों को झकझोर कर उन्हें झूमने पर मजबूर कर देता है। कंपोजर साई कबीर श्रीवास्तव ने कहा गौरव चटर्जी के साथ काम करने का अनुभव अद्भुत था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed