September 23, 2024

बांदा में सड़क हादसा, सात मरे एक घायल

0

बांदा

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के बबेरू क्षेत्र में कमासिन रोड पर सड़क किनारे खडे ट्रक से टकराने से बुलेरो सवार सात लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में मारे गये लोगों के परिजनो के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायल के समुचित उपचार के निर्देश दिये हैं।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने शुक्रवार को बताया कि बताया कि कमासिन थाना क्षेत्र के तिलौसा गांव निवासी कल्लू (13) बीती देर रात करंट लगने से झुलस गया था जिसे परिजन और ग्रामीण बुलेरो गाड़ी से बबेरू स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ला रहे थे।
उन्होने बताया कि इस बीच तेज रफ्तार बुलेरो बबेरू के निकट कुचेन्दू गांव मोड पर खड़े ट्रक से टकरा गयी। इस हादसे में शकील (25), मुसाहिद (24), मो कैफ (18), सायरा बानाे (37) और कल्लू (13) की मौके पर ही मृत्यु हो गयी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल जाहिर (25) को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां आज भोर उसने दम तोड़ दिया। उधर, राजबहादुर खंगार (30) की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मृत्यु हो गयी। गंभीर रूप से घायल जाहिद (27) को दुर्गावती मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी गयी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *