September 23, 2024

गुस्साई दुल्हन ने फेरे लेने से किया इनकार, वापस लौटी बारात

0

बिजनौर
यूपी के बिजनौर के गांव इनायतपुर में शादी समारोह में मामूली कहासुनी के बाद हुई मारपीट ने रात तूल पकड़ लिया। अपने ताऊ और भाइयों की पिटाई से गुस्साई दुल्हन ने फेरे लेने से साफ इनकार कर दिया। इसके चलते बारात को बिना दुल्हन ही लौटना पड़ा। इतना ही नहीं मामले में दुल्हन के पिता की ओर से दी गई तरहरीर के आधार पर पुलिस ने छह बाराती युवकों के विरुद्ध जानलेवा हमला करने आदि की धाराओं में मुकदमा भी दर्ज कर लिया। साथ ही पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। एक नामजद आरोपी की तलाश अभी जारी है।

जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र के गांव इनायतपुर में पाल समाज के नत्थू सिंह की पुत्री की बारात बुधवार को मंडावली थाना क्षेत्र के गांव शेखुपुरा से आयी थी। बारात चढ़त में शामिल युवकों ने डीजे की धुन पर डांस के दौरान जमकर बेढंगा डांस कर खूब उत्पात मचाया। बारात की चढ़त के बाद विवाह स्थल पर भी यह युवक डीजे पर फूहड़ डांस करने लगे तो दुल्हन के ताऊ हरि सिंह ने बाराती युवकों को ऐसा डांस करने से रोका।

इस पर डांस कर रहे युवक आग बबूला हो गए और उन्होंने दुल्हन के ताऊ हरि सिंह को मारना पीटना शुरू कर दिया। ताऊ के साथ मारपीट होती देख दुल्हन के भाई राजवीर सिंह व राजीव कुमार एवं एक अन्य ग्रामीण हरिश्चंद्र वहां बीच बचाव करने पहुंचे तो बाराती युवकों ने इन लोगों को भी जमकर पीटा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *