September 23, 2024

CM केजरीवाल आज ग्वालियर मेला ग्राउंड पर आप कार्यकर्ताओं की जनसभा को सम्बोधित करेंगे

0

ग्वालियर

मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल शनिवार को ग्वालियर में मेला ग्राउंड पर आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा में प्रदेश के अलग – अलग क्षेत्रों के 1 लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं के शामिल होने का दावा आप की स्टेट टीम ने किया है।

आम आदमी पार्टी की स्टेट टीम के सदस्यों ने बताया कि सीएम अरविंद केजरीवाल ग्वालियर शनिवार शाम 3.15 बजे राजमाता विजयाराजे सिंधिया एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से वह सर्किट हाउस जाएंगे। जहां पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष एवं सिंगरौली महापौर रानी अग्रवाल सहित अन्य नेताओं से चर्चा करेंगे। पार्टी के नेताओं से मुलाकात के बाद सीएम केजरीवाल शाम 4 बजे मेला ग्राउंड पहुंचेंगे, जहां प्रदेश के अलग – अलग क्षेत्र से आए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मप्र में पार्टी के चुनाव अभियान की शुरूआज करेंगे। सीएम केजरीवाल शाम 5 बजे तक जनसभा में रहेंगे। जबकि शाम 5.30 बजे विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी

आम आदमी पार्टी इसी साल नवंबर – दिसंबर में होने वाले मप्र के विधानसभा चुनाव में सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। जनसभा की तैयारियों में जुटे पार्टी पदाधिकारियों का दावा है कि सीएम केजरीवाल शनिवार को होने वाली जनसभा में मप्र विधानसभा चुनाव में जीतने पर दिल्ली और पंजाब के डेवलपमेंट का फार्मूला लागू किए जाने की चुनावी घोषणा कर सकते हैं। साथ ही पार्टी के मप्र विधानसभा चुनावों में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चुनाव लड़ने का एलान भी जनसभा में सीएम केजरीवाल कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *