September 23, 2024

मार्केट में आई कमाल की साइकिल, बाइक की तरह किक करते ही हो जाती है स्टार्ट

0

इस दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं है, जो एक्सपेरिमेंट्स करते रहते हैं और कुछ न कुछ ऐसा निजात कर देते हैं, जिसे देख कोई भी आश्चर्य में डूब जाए. सोशल मीडिया ऐसे अविष्कारों के लिए कारगर प्लेटफार्म बन गया है, जो ऐसे लोगों को पहचान दिलाने का काम करता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हैरानी भी हो रही है और मजा भी आ रहा है. साथ ही आप ये सोचने को भी मजबूर हो जाएंगे कि, क्या ऐसा भी होता है.

बाइक की तरह स्टार्ट होती है ये साइकिल

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में आपको एक साइकिल नजर आएगी, लेकिन ये साइकिल कोई आम साइकिल नहीं है. इस साइकिल में मोटर बाइक की मशीन लगी दिखाई दे रही है और इसे चलाने वाला शख्स ठीक उसी तरह इस साइकिल को चलाता नजर आ रहा है, जैसे मोटरसाइकिल को किक करके स्टार्ट करके, फिर चलाया जाता है. साइकिल में पैडल भी लगे हैं, लेकिन स्टार्ट करने के लिए शख्स इसे पैडल से चलाता नहीं दिखता. बिना पैडल मारे ये साइकिल बड़े आराम से चलती नजर आती है.

लोग बोले- हेलमेट भी पहन लो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, इस पर 38 हजार से अधिक लाइक्स आ गए हैं और लोग खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये मोटर साइकिल है या साइकिल.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'इसमें मोटर साइकिल की मशीन लगी है, तो आपको हेलमेट भी पहनना चाहिए.' वहीं तीसरे ने लिखा, 'ये है असली मोटर साइकिल.'

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *