September 24, 2024

हरभजन सिंह ने बताए उन 2 खिलाड़ियों के नाम, जो वर्ल्ड कप 2023 में भारत के लिए करेंगे कमाल

0

नई दिल्ली
टीम इंडिया 10 साल के बाद आईसीसी ट्रॉफी का सूखा समाप्त करना चाहेगी, जब भारत की टीम अपने घर पर आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भाग लेगी। 5 अक्टूबर से इस मेगा इवेंट की शुरुआत हो रही है। पहली बार पूरा टूर्नामेंट भारत में खेला जाएगा। ऐसे में भारतीय टीम घरेलू परिस्थितियों को लाभ उठाना चाहेगी। इस बीच पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने बताया है कि टीम के लिए कौन सा खिलाड़ी कमाल कर सकता है।

भारत की पिच पर खूब रन बनने वाले हैं, हरभजन सिंह ने टीम इंडिया के की प्लेयर के रूप में विराट कोहली या रोहित शर्मा को नहीं, बल्कि शुभमन गिल और रविंद्र जडेजा को चुना है। स्टार स्पोर्ट्स पर उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन में शुभमन गिल को मौका दे, क्योंकि भारतीय पिचों पर उनके अंदर बड़े रन बनाने की क्षमता है। उन्होंने ये भी कहा है कि रोहित को भी परफॉर्म करना होगा।

  हरभजन सिंह ने कहा, "अगर मैं भारत के बारे में बात करूं तो यह आपकी ओपनिंग साझेदारी है, जिसे रन बनाने होंगे। बहुत कुछ रोहित शर्मा पर निर्भर करेगा, लेकिन शुभमन गिल- मुझे उम्मीद है कि वह टीम का हिस्सा होंगे। अगर आप उन्हें नहीं खिलाएंगे तो यह दुर्भाग्यपूर्ण होगा। मुझे लगता है कि शुभमन गिल अहम होंगे। वह भारतीय परिस्थितियों में बहुत अच्छी बल्लेबाजी करते हैं।"
 

उन्होंने आगे कहा, "गेंदबाजी में, रविंद्र जडेजा, अगर वह आग उगलते हैं जैसा कि हमने आईपीएल में देखा था, जहां उन्होंने 20 से अधिक विकेट लिए थे, तो यह टीम के लिए फायदे का सौदा होगा।" भारत की टीम अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को करेगी, जब पहले मैच में उनके सामने ऑस्ट्रेलिया की टीम होगी। ऑस्ट्रेलिया ने मार्च में भारत को तीन मैचों की वनडे सीरीज में हराया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *