September 24, 2024

फील्डर ने बाउंड्री के पार जाकर पकड़ा कैच, कमेंटेटर बोला- मुझे आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा

0

नई दिल्ली

तमिलनाडु प्रीमियर लीग यानी टीएनपीएल में आए दिन कुछ न कुछ अलग होता दिखाई देता है। कभी एक गेंद पर दो रिव्यू लिए जाते हैं तो कभी क्रिकेट के इतिहास की सबसे महंगी गेंद फेंकी जाती है और अब एक फील्डर ने ऐसा किया कि वह कैच लेने के लिए बाउंड्री के पार ही चला गया। उस कैच को वह बाउंड्री के भीतर रहकर पकड़ सकता था। इससे कमेंटेटर भी हैरान रह गए।

दरअसल, टीएनपीएल का 26वां लीग मैच डिंडीगुल ड्रैगन्स और सलेम स्पार्टन्स के बीच खेला गया। इस मैच की पहली पारी में पांचवें ओवर की पांचवीं गेंद पर एस अरविंद ने लॉन्ग लेग पर छक्का लगाने की कोशिश की, लेकिन वहां फील्डर (ऑसिक श्रीनिवास) खड़े थे। श्रीनिवास की नजरें गेंद पर थीं, लेकिन उनको ये शायद मालूम नहीं था कि वे बाउंड्री के पार जा चुके हैं।

ये कैच ऑसिक श्रीनिवास ने बाउंड्री के पार जाकर पकड़ा, जिसे छक्का करार दिया गया। हालांकि, वे इस कैच को बाउंड्री के भीतर रहकर पकड़ सकते थे। यही कारण है कि इस मैच में कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर भी हैरान रह गए और उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है कि फील्डर ने ये क्या किया। कमेंटेटर ने कहा कि भाई आपको पता नहीं कि आप कहां खड़े हो।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *