September 24, 2024

भाविका शर्मा ने शक्ति अरोड़ा संग काम करने पर तोड़ी चुप्पी

0

मुंबई

शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ इन-दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। जब से शो की कहानी 20 साल आगे बढ़ी है, तभी से फैंस नये स्टारकास्ट के बारे में छोटी से छोटी अपडेट जानना चाहते हैं। सवी और वीनू बड़े हो गये हैं। वहीं ईशान नाम का कैरेक्टर जोड़ा गया है, जो सवी संग जल्द ही शादी रचाएगा। वहीं अब सवी का किरदरा निभाने वाली सवी ने शक्ति अरोड़ा संग काम करने पर चुप्पी तोड़ी है। गुम है किसी के प्यार में के कुछ ही एपिसोड्स में भाविका अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीतने में कामयाब रही हैं।

नील भट्ट और आयशा सिंह भाविका से सीनियर हैं। शो के आखिरी दिन की शूटिंग के दौरान सेट पर एक्ट्रेस की उनसे मुलाकात हुई। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने उन्हें कोई सुझाव दिया है, तो उन्होंने कहा, उन्होंने मुझसे पूरे मन से काम करने के लिए कहा। सेट पर हर कोई अद्भुत है। उन्होंने मुझे कुछ छोटे-छोटे सुझाव दिए और मुझे बहुत सकारात्मक रहने के लिए कहा। वे बहुत सच्चे थे। टीम और पूरा प्रोडक्शन बहुत अच्छा है। मुझे उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। शक्ति अरोड़ा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, जब मुझे पता चला कि मुझे शक्ति अरोड़ा के साथ एक मॉक शूट करना है, तो मैं बहुत उत्साहित थी। वह एक वरिष्ठ अभिनेता हैं और मैंने उनका काम देखा है। मैं उनके शो मेरी आशिकी तुमसे ही की बड़ी फैन थी। मुझे वह शो बहुत पसंद थे। हालांकि टेंशन भी थी कि कहीं वो मुझे एटीट्यूड न दिखाये, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

उन्होंने आगे कहा, जब मैं पहली बार मॉक शूट के दौरान उनसे मिली तो मैं आश्चर्यचकित रह गई, लेकिन उन्होंने मुझे बहुत सहज बनाया। वह बहुत मौज-मस्ती करने वाले इंसान हैं।अंकिता खरे के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, अंकिता मेरी उम्र की है और हमारी वेव लेंथ मेल खाती है। मैं उनसे पहली बार आॅफिस में मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *