September 24, 2024

Twitter को टक्कर देने आ रहा है Meta का Threads….इंस्टाग्राम से होगा कनेक्ट, पढ़े पूरी डिटेल

0

अमेरिका
फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप का मालिक मेटा अब ट्विटर को कंपीटिशन देने के लिए जल्द ही मार्केट में  'थ्रेड्स' नामक एक ऐप लॉन्च करने जा रहा है।   रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका में ऐप्पल के ऐप स्टोर डेटा के अनुसार, ऐप 6 जुलाई को लॉन्च होने की उम्मीद है और यह उपयोगकर्ताओं के लिए डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा।
 
यूएस-आधारित टेक पोर्टल टेकक्रंच की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'थ्रेड्स' को इंस्टाग्राम से जोड़ा जाएगा और यह ट्विटर पर अपनी पकड़ बना सकता है, क्योंकि यह सीधे उपयोगकर्ता के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स और फॉलोइंग लिस्ट से जुड़ा होगा।  रिपोर्ट में कहा गया है कि शुरुआत से किसी समुदाय का पुनर्निर्माण करने के बजाय, थ्रेड्स उपयोगकर्ताओं के पास पहले से ही अपने मौजूदा इंस्टाग्राम सर्कल होगा।   इस ऐप में यूजर ट्विटर की तरह है ट्वीट, री-ट्वीट, लाइक, शेयर, कमेंट आदि कई चीजें कर सकता है।

इसके अलावा पोस्ट के अनुसार, उपयोगकर्ता किसी भी मटेरियल को जिसे वह पसंद करते हैं, उस पर कमेंट कर सकते हैं, दोबारा पोस्ट कर सकते हैं और शेयर  कर सकते हैं। ऐप स्टोर की तस्वीरों से यह भी पता चलता है कि आप सिलेक्ट कर सकते हैं कि आपकी पोस्ट पर कौन कमेंट कर सकता है: हर कोई, आपके द्वारा अनुसरण किए जाने वाले व्यक्ति, या केवल पोस्ट में लिस्टड लोग। Threads ऐप में यूजर्स इंस्टाग्राम आईडी की मदद से लॉगिन कर पाएंगे। हालांकि अभी ऐप के लांच का इंतजार है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *