September 24, 2024

इंडियन पुलिस फोर्स में मेरा रोल सरप्राइज पैकेज होगा : ईशा तलवार

0

मुंबई
जल्द ही रोहित शेट्टी की पहली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आने वाली एक्ट्रेस ईशा तलवार ने साझा किया है कि उनका किरदार एक सरप्राइज होगा। वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी भी हैं।ईशा ने कहा, इंडियन पुलिस फोर्स स्पेशल है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं रोहित द्वारा बनाई गई कॉप स्टोरीज यूनिवर्स का हिस्सा बनूंगी, जिसके बारे में हर कोई बात करता है और हर कोई एक्टर इसमें शामिल होने की ख्वाहिश रखता है। यह काफी रोमांचकारी है, चूंकि शो उनके ओटीटी निर्देशन की शुरूआत है, मुझे खुशी है कि मैं उस यात्रा का हिस्सा हूं।

एक्ट्रेस ने कहा, मुझे अच्छा लगा कि रोहित सेट पर हीरो हैं! वह कम बोलने वाले व्यक्ति हैं। मैं कॉप यूनिवर्स का हिस्सा हूं लेकिन मेरा रोल एक तरह का सरप्राइज पैकेज होगा। मैं हिंदी सिनेमा में पहली बार इस तरह के अवतार में नजर आऊंगी।सीरीज जल्द ही प्राइम वीडियो पर आएगी।ईशा का अपकमिंग प्रोजेक्ट मिजार्पुर 3 होगा, जिसमें वह एक राजनेता माधुरी यादव की भूमिका निभा रही हैं। सीजन 3 में वह मुन्ना भैया की पत्नी के रूप में नजर आएंगी।एक्ट्रेस को आखिरी बार सास बहू और फ्लेमिंगो में देखा गया था, जिसे होमी अदजानिया ने निर्देशित किया है।

आम्रपाली दुबे की फिल्म कलाकंद का गाना 'मिलल भी चाही ले पास भी न जाइले' रिलीज

मुंबई
 भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार एवं सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म 'कलाकंद' का रोमांटिक गाना 'मिलल भी चाही ले पास भी न जाइले' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है। गाना मिलल भी चाही ले पास भी न जाइले को सिंगर सुगम सिंह ने गाया हैं। इसके गीतकार लवली पुजारा, संगीतकार आर्या शर्मा हैं। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है, जिसे काफी सराहना मिली है।

 वर्ल्डवाइड चैनल और जितेंद्र गुलाटी के बैनर तले बनी 'कलाकंद’ के निर्माता रत्नाकर कुमार, सह-निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव हैं। वही कलाकंद’ के कहानीकार और निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। फिल्म का संगीत आर्य शर्मा ने तैयार किया हैं। इस फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी, सुशील सिंह, संजय पांडेय, रीना रानी, संजीव मिश्रा, रचना यादव, अखिलेश शुक्ला, सुन्नी शर्मा और संतोष पहलवान मुख्य भूमिका में हैं।

रेखा ने फिल्मों से दूरी की वजह बतायी

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने फिल्मो से दूरी की वजह बतायी है। रेखा लंबे अरसे से फिल्मों में नजर नही आयी है। रेखा अंतिम बार वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म सुपर नानी में नजर आयी थी। रेखा ने फिल्मों में काम नहीं करने की वजह बतायी है। रेखा ने बताया कि वह खुद को भाग्यशाली महसूस करती हैं कि जहां वह यह चुनने के लिए स्वतंत्र हैं कि वह कौन सा प्रोजेक्ट करना चाहती हैं और क्या नहीं। रेखा ने कहा कि सही प्रोजेक्ट उन्हें सही समय पर मिल जाएगा और भले ही वह कोई फिल्म साइन न करें, लेकिन उनकी सिनेमाई आत्मा उनका साथ कभी नहीं छोड़ती। रेखा ने बताया, मेरा व्यक्तित्व मेरा अपना है, लेकिन मेरा सिनेमाई व्यक्तित्व देखने वाले की नजर में है। इसलिए मैं चुनती हूं कि मैं कहां रहना चाहती हूं और कहां नहीं रहना चाहती।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *