September 25, 2024

इंडियन फिल्मों में अब बस हिप्स और बूब्स पर फोकस होता है – प्रियंका चोपड़ा

0

मुंबई

बॉलीवुड की देसी गर्ल कहलाने वालीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ जोनस (Priyanka Chopra Jonas) का डंका अब विदेश में भी बजता है। प्रियंका ने कई हॉलीवुड फिल्मों में अपना जलवा बिखेरा है और ग्लोबली दम दिखाया है। प्रियंका आखिरी बार अमेजन प्राइम की वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आई थीं, जिसे वर्ल्डवाइड पसंद किया गया था। हालांकि इस बीच प्रियंका का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिस में वो इंडियन सिनेमा पर अपनी बात रख रही हैं और उनकी इस राय को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

क्या है प्रियंका का थ्रोबैक वीडियो…
दरअसल रेडिट पर प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना वीडियो सामने आया है। ये वीडियो 2016 के एमी अवॉर्ड्स का है, जहां पर प्रियंका से एंकर इंडियन सिनेमा के बारे में पूछती है कि इंडियन फिल्मों के कुछ डांस मूव्स दिखाएं। इस पर प्रियंका कहती हैं- 'इंडियन फिल्मों में हिप्स और बूब्स पर फोकस होता है।' इसके बाद प्रियंका डांस मूव्स करके दिखाती हैं।

ट्रोल हो रही हैं प्रियंका
प्रियंका के इंडियन सिनेमा के लिए ऐसा कहने को सोशल मीडिया यूजर्स पसंद नहीं कर रहे हैं और एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे। एक ने लिखा, 'हां वही सिनेमा, जहां तुम भी यही सब करती थीं और लोगों के आगे पीछे घूमती थीं।' एक ने लिखा, '2-4 हॉलीवुड फिल्में क्या कर लीं, भूल ही गईं कि कौन हैं, कहां से आई हैं।'  एक और ने लिखा, 'इंडियन सिनेमा को इसे बैन कर देना चाहिए, फिर समझ आएगा।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *