September 25, 2024

नाक की सर्जरी के बाद पत्नी गौरी संग अमेरिका से वापस लौटे शाहरुख खान

0

मुंबई

शाहरुख खान कुछ दिन पहले लॉस एंजेलिस में शूटिंग के दौरान जख्मी हो गए थे, जिसके बाद उनकी सर्जरी करनी पड़ी थी। हालांकि अब शाहरुख ठीक हैं और इसी बीच उन्हें 5 जुलाई को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। शाहरुख पत्नी गौरी खान और बेटे अबराम के साथ सुबह ही अमेरिका से लौटे। उन्होंने एमिरेट्स फ्लाइट ली थी, जोकि दुबई से होते हुए मुंबई पहुंची। एयरपोर्ट पर देखते ही पपाराजी ने घेर लिया, और उनकी हेल्थ के बारे में पूछने लगे। लेकिन शाहरुख ने कुछ जवाब नहीं दिया। वह जल्दबाजी में दिखे और कार में बैठ गए। एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त शाहरुख ने कैप लगाई हुई थी, और वह थोड़ा जल्दबाजी में दिखे।

हालांकि शाहरुख फिट दिखे, जिससे फैन्स ने चैन की सांस ली है। शाहरुख लॉस एंजेलिस में अपनी आने वाली एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उसी दौरान उनके चेहरे और नाक पर चोट आई थी। खून रुक नहीं रहा था, तो उसे रोकने के लिए सर्जरी करनी पड़ी थी। ईटाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया था कि सर्जरी के बाद शाहरुख खान मुंबई वापस लौट आए हैं, और घर पर आराम कर रहे हैं। पर लॉस एंजेलिस से उनकी वापसी 5 जुलाई की सुबह हुई है। अब शाहरुख वहां किस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है।

वहीं शाहरुख की टीम से जब संपर्क किया गया था, तो उन्होंने एक्टर की सर्जरी की जानकारी होने की बात से भी इनकार किया था। मालूम हो कि शाहरुख अपने करियर में अब तक कई बार घायल हुए और सर्जरी हुई। साल 2013 में फिल्म चेन्नई एक्स्प्रेस की शूटिंग के बाद शाहरुख को आठ सर्जरी करवानी पड़ी थीं। इससे पहले 2009 में शाहरुख के बाएं कंधे में चोट लगी थी, जिसकी सर्जरी हुई थी। वहीं साल 2017 में फिल्म 'रईस' की शूटिंग के दौरान शाहरुख के चेहरे और घुटने पर चोट लगी थी। इसके कारण उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी थी। शाहरुख अब जल्द ही फिल्म जवान में नजर आएंगे, जोकि 7 सितंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा वह डंकी और टाइगर 3 में कैमियो में नजर आएंगे। 2024 में वह सलमान खान के साथ टाइगर वर्सेस पठान की शूटिंग शुरू करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *