September 25, 2024

जया बच्चन की बहन नीता की बहू हैं लस्ट स्टोरीज 2 फेम तिलोत्तमा शोम

0

मुंबई

हाल ही में रिलीज हुई सीरीज लस्ट स्टोरीज 2 के लिए तिलोत्तमा शोम की खूब तारीफ हो रही है। सीरीज में तिलोत्तमा ने इशिता नाम की कामकाजी महिला का रोल निभाया है। कम ही लोग इस बात से वाकिफ हैं की लस्ट स्टोरीज 2 फेम तिलोत्तमा शोम और जया बच्चन एक-दूसरे से कनेक्टेड हैं। दरअसल, तिलोत्तमा ने 2015 में जया बच्चन की बहन नीता के बेटे कुणाल रॉस से शादी की थी। इस तरह तिलोत्तमा रिश्ते में जया बच्चन की बहन नीता भादुड़ी की बहू लगती हैं।

2015 में तिलोत्तमा शोम ने गोवा में नीता रॉस के बेटे कुणाल रॉस से बंगाली रीति-रिवाज में शादी की थी। हालांकि, रिलेशनशिप के शुरूआती फेज में तिलोत्तमा को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि वो बच्चन फैमिली से जुड़ने जा रही हैं। इस शादी में बच्चन परिवार के सभी लोग शामिल हुए थे। शादी में जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, श्वेता बच्चन, अभिषेक-ऐश्वर्या और आराध्या भी मौजूद थे।

शादी के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में साली के बेटे की शादी को लेकर इमोशनल नोट भी लिखा था। उन्होंने नोट में बंगाली शादियों को मजेदार बताया था। अमिताभ ने ये भी लिखा था कि बंगाली शादियों के रीति-रिवाज इतने मजेदार हैं कि वो कभी इस टॉपिक पर किताब भी लिख सकते हैं। जया बच्चन की दो बहने हैं- रीता और नीता। रीता भादुड़ी ने बॉलीवुड एक्टर राजीव वर्मा से शादी की। इनके दो बच्चे हैं- नीता भादुड़ी ने हॉवर्ड रॉस से शादी की। नीता और हॉवर्ड रॉस के बेटे कुणाल रॉस पेशे से एडवरटाइजिंग प्रोफेश्नल हैं। कुणाल होम ग्रोन कॉफी ब्रांड द इंडियन बीन के फाउंडर भी हैं। उन्होंने मध्य प्रदेश के इंदौर से स्कूलिंग और कर्णाटक से मैनेजमेंट की पढ़ाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *