September 25, 2024

ISF विधायक नौशाद सिद्दीकी पर शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाने का आरोप, FIR दर्ज

0

पश्चिम बंगाल
पश्चिम बंगाल में इंडियन सेक्युलर फ्रंट (ISF) के विधायक नौशाद सिद्दीकी पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है। विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। महिला ने बुधवार (05 जुलाई) को विधायक नौशाद सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसमें कहा गया कि उन्होंने डेढ़ साल पहले कोलकाता में शादी का वादा करके अपने कार्यालय में उसे गलत तरीके से रोका और उसके साथ यौन संबंध बनाए।

महिला ने आरोप लगाया कि सिद्दीकी ने उसके साथ शारीरिक रूप से अंतरंग संबंध जारी रखा लेकिन जब उसने उस पर शादी के लिए दबाव डाला तो उसने उससे बचना शुरू कर दिया। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि सिद्दीकी और उसके सहयोगियों ने उसे धमकियां दी थीं। महिला ने इसकी शिकायत कोलकाता के न्यू टाउन थाने में दर्ज कराई है। उस वक्त उनके साथ टीएमसी नेता सब्यसाची दत्ता भी थे, जिन्होंने दावा किया कि महिला अल्पसंख्यक परिवार से हैं।
 
पत्रकारों से बात करते हुए सब्यसाची दत्ता ने कहा, "महिला ने हमसे संपर्क करके शिकायत की कि शादी के बहाने नौशाद सिद्दीकी ने उसे धोखा दिया है। जैसे ही हमें इसके बारे में पता चला, हमने महिला को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने में मदद की। उसने हमें बताया कि नौशाद सिद्दीकी ने उससे यह वादा करके उसके साथ निजी संबंध बनाए कि वह उससे शादी करेगा। अब कानून अपना काम करेगा।"

बोबाजार पुलिस स्टेशन को न्यू टाउन डिवीजन से महिला की शिकायत मिली है और साथ में एक डीसी का पत्र भी मिला है। विधायक पर भारतीय दंड संहिता की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसमें गलत तरीके से कारावास, बलात्कार और अन्य ममाले शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *