September 25, 2024

शेखर कपूर को मिला ब्रिटिश नेशनल अवॉर्ड

0

मुंबई
 बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक शेखर कपूर को फिल्म व्हॉट्स लव गॉट टु डू विद इट के लिये ब्रिटिश नेशनल अवॉर्ड मिला है।

व्हॉट्स लव गॉट टु डू विद इट के लिये शेखर कपूर को बेस्ट डायरेक्टर का ब्रिटिश नेशनल अवॉर्ड प्रदान किया गया है। अवॉर्ड समारोह में फिल्म को नौ श्रेणियों में नॉमिनेट किया गया था, जिनमें से फिल्म ने चार अवॉर्ड अपने नाम किये हैं। बेस्ट डायरेक्टर के अलावा बेस्ट ब्रिटिश फिल्म, बेस्ट स्क्रीनप्ले और बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड भी फिल्म को मिला।

शेखर कपूर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी।उन्होंने लिखा, शुक्रिया ब्रिटिश नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स। यह एकदम अनपेक्षित सम्मान है। लेकिन, सही मायनों में यह पुरस्कार व्हॉट्स लव… टीम का है। कोई भी निर्देशक इस टीम को जोड़कर ही बनता है।

व्हॉट्स लव गॉट टु डू विद इट ब्रिटिश रोमांटिक कॉमेडी है, जो ब्रिटेन के साथ अमेरिका और भारत में रिलीज हुई थी। लिली जेम्स शाजाद लतीफ, शबाना आजमी, एमा थॉम्पसन, सजल अली, ओलिवर क्रिस और आसिम चौधरी ने इस फिल्म में प्रमुख किरदार निभाये।

जब अनुष्का शर्मा को डेट कर रहे थे रणवीर सिंह, इस वजह से हुए दोनों अलग

मुंबई
 बॉलीवुड के धमाकेदार अभिनेता रणवीर सिंह 6 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं, रणवीर सिंह इस दौर के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. उन्होंने सिनेमा जगत को एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्में दी हैं, अभिनय के मामले में उनका कोई मुकाबला नहीं है. आज इस आर्टिकल में हम रणवीर की जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे किस्से जानेंगे जो कनकह है. एक्टर ने अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है, जिनमें से एक उनकी पत्नी और बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण भी हैं. रणवीर ने अपने करियर की शुरुआत अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म बैंड बाजा बारात से की थी. जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे.

रणवीर और अनुष्का ने एक साथ कई फिल्में कीं

साल 2010 में रणवीर और अनुष्का फिल्म 'बैंड बाजा बारात' में साथ नजर आए थे. इसके बाद दोनों कलाकारों एक बार फिर फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिक्की बहल' में देखा गया. इसके बाद दोनों ने फिल्म 'दिल धड़कने दो' में साथ काम किया था. हालांकि फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के समय से ही दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थी. वीर और अनुष्का की जोड़ी को ऑडियंस ने ऑन स्क्रीन खूब पसंद किया. फिल्म ने बॉस ऑफिस पर भी कमाल किया.

अनुष्का ने अफेयर की खबरों को महज अफवाह बताया

एक इंटरव्यू के दौरान जब अनुष्का शर्मा से पूछा गया कि क्या वह रणवीर सिंह के साथ हैं तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि वे दोनों एक-दूसरे से बिलकुल अलग हैं. हमारे बीच अफेयर की खबरें महज अफवाह है. उन्होंने आगे कहा कि हमारा रिश्ता बहुत खास है और वह बदलता रहता है, हम एक-दूसरे को मार-पीट सकते हैं. लेकिन मुझे कोई ऐसा चाहिए जो मुझे शांत रख सके. रणवीर बहुत अलग इंसान हैं और वह बहुत भी प्रेक्टिकल है.  

दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं

बता दें, रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं, साल 2017 में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की और हमेशा के लिए उनकी हो गईं. वहीं रणवीर सिंह ने भी साल 2018 में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ सात फेरे ले लिये.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed