September 26, 2024

एक्ट्रेस बोली सेक्स सीन शूट करने से पहले अनुराग कश्यप ने पूछा था पीरियड्स कब है?

0

 मुंबई

अमृता सुभाष ओटीटी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। वह कई वेब सीरीज और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में वह लस्ट स्टोरीज में नजर आई थीं। इससे पहले वह सेक्रेड गेम्स में भी नजर आ चुकी हैं। सेक्रेड गेम्स में अमृता ने पहली बार सेक्स सीन शूट किया था। अब हाल ही में अमृता ने बताया कि कैसे सेक्रेड गेम्स की शूटिंग से पहले अनुराग कश्यप ने उनसे उनकी पीरियड्स की डेट पूछी थी। अमृता ने अनुराग के ऐसे पूछने की वजह भी बताई है।

अनुराग ने पूछी थी पीरियड्स डेट
अमृता ने नेटफ्लिक्स से बात करते हुए बताया कि कैसे पहली बार सेक्स सीन शूट करते वक्त अनुराग कश्यप ने उनके लिए सब आसान कर दिया था। अमृता ने कहा कि उन्होंने शूट से पहले मुझसे मेरी पीरियड्स की डेट पूछी। वह बोलीं, 'यहां सवाल आदमी या औरत का नहीं है। वह बहुत ही अच्छे और सेंसिटिव हैं। उन्होंने मुझसे पूछा कि आपके पीरियड्स कब हैं? उसके पास वो सेक्स सीन मत रखो या आप उस दौरान सेक्स सीन कर पाओगी?'

कैसे मिला था रोल
इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अमृता ने सेक्रेड गेम्स के अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा था, 'मैं एक्सपैरिमेंट करना चाहती थी, कुछ अलग रोल करना चाहती थी। मैंने अपने बाल लाइफ में पहली बार छोटे किए। मैं विक्रमादित्य मोटवाने और वरुण ग्रोवर से फिल्म मंटो के प्रीमियर के दौरान मिली थी। इसके बाद मुझे बाद में उनके कास्टिंग डायरेक्टर का कॉल आया। जब मैं ऑडिशन के लिए जा रही थी तब मेरे पति संदेश कुलकर्णी ने मुझे कहा था कि ज्यादा हीरो मत बनना। रॉ एजेंट्स को कभी यह बताने की जरूरत नहीं होती कि वो कितने पावरफुल हैं।

लस्ट स्टोरीज में भी दिए इंटीमेट सीन
वहीं लस्ट स्टरीज के बारे में बात करें तो इसमें उन्होंने तिलोत्तमा के घर में काम करने वाली का किरदार निभाया था। फिल्म को कोंकणा सेन शर्मा ने डायरेक्ट किया था। वैसे बता दें कि इस फिल्म को लस्ट स्टोरीज का बेस्ट पार्ट बताया गया। इस फिल्म में भी अमृता ने बहुत सारे इंटीमेट सीन दिए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed