September 23, 2024

कुएं में गिरकर तीन मासूमों की हुई मौत,एक ही परिवार के थे तीनों

0

रायपुर

रायपुर में एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई। एक कुएं में गिरकर तीनों की जान चली गई। मरने वाले बच्चों में दो सगे भाई-बहन और एक उनका चचेरा भाई शामिल हैं। हादसा आरंग के चरौदा गांव में हुआ है। इस छोटे से गांव में हादसे के बाद मातम पसरा है। परिजन इस घटना की वजह से सदमे में हैं।

रविवार को हुई इस घटना की खबर मिलते ही आरंग थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को जांच के लिए भेजा गया है। थाना प्रभारी कमला पुसाम ठाकुर ने बताया कि मरने वालों में केशर साहू (उम्र 08 वर्ष), उल्लास साहू (5 वर्ष) है ये दोनों गांव के ही रहने वाले सोमनाथ साहू के बेटा-बेटी थे। सोमनाथ के भाई जितेंद्र का बेटा पेयस साहू (04 वर्ष) भी इन्हीं के साथ खेल रहा था। कुएं में गिरने से बच्चों के चचेरे भाई पेयस की भी मौत हो गई।

फफक पड़ी औरतें, मर्दों से भी देखा नहीं गया
कुएं में डूबे बच्चों के शवों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकलवाया। छोटे बच्चों के शवों को देखकर साहू परिवार की औरतें रो पड़ीं। गांव के मर्द भी शवों को देखकर सिहर उठे। घरवालों ने बताया कि बच्चे अक्सर साथ खेला करते थे। कुछ देर पहले ही घर के पास थे उनकी आवाजें आ रही थीं, अब हमारे आंगन में सन्नाटा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *