September 29, 2024

पिता की पिटाई से तंग 9वीं की छात्रा ने लगाई फांसी, फंदे से लटकता मिला शव

0

लखनऊ

लखनऊ में काकोरी में पिता की पिटाई से तंग होकर तेजस्वी पाण्डेय (14) ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। उसका शव कमरे में दुपट्टे के फंदे से लटकता मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजाराम टोला निवासी रीना मिनरल वॉटर प्लांट में काम करती है। सोमवार शाम को ड्यूटी से लौटने पर बेटे अक्षय, शिवांशु और बेटी सिम्मी बाहर वाले कमरे में खेलते मिले। वहीं, कक्षा नौ में पढ़ने वाली बेटी तेजस्वी कहीं नजर नहीं आई। बच्चों से पूछने पर पता चला कि तेजस्वी अंदर कमरे में गई थी। रीना पिछले हिस्से में बने कमरे में पहुंची। जहां उन्हें बेटी का शव पंखे के हुक में दुपट्टे के फंदे से लटकता मिला। रीना ने फंदा काट कर बेटी को नीचे उतारा। जिसके बाद इलाज के लिए लेकर काकोरी सीएचसी पहुंची। जहां डॉक्टरों ने तेजस्वी को मृत घोषित कर दिया।

मौसी बीना पाण्डेय के मुताबिक जीजा सुरेश शराब पीने का आदी है। नशे में वह अक्सर पत्नी और बच्चों से मारपीट करता है। पढ़ाई में होशियार तेजस्वी को भी सुरेश ने कई बार बिना कारण के पीटा था। इस बात को लेकर तेजस्वी काफी परेशान रहती थी। एडिशन इंस्पेक्टर काकोरी राजवीर ने बताया कि परिवार की तरफ से मिलने वाली तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *