September 29, 2024

पंजाब में तबाही का मंजर, एक झटके में Pregnant महिला सहित पूरा परिवार खत्म

0

कोटकपूरा
कोटकपूरा शहर के देवीवाला रोड स्थित एक मकान की छत गिरने से एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में गुरप्रीत सिंह, उनकी पत्नी करमजीत कौर और बेटा गैवी (4) शामिल हैं। इस घटना से पूरे इलाके में शोक की लहर फैल गई है। जानकारी के मुताबिक मृतक गुरप्रीत सिंह एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था।

रात में वह अपनी पत्नी और 4 साल के बेटे के साथ घर के कमरे में सो रहा था. उनके साथ पड़ोस की 15 वर्षीय किशोरी भी सो रही थी। इसी बीच सुबह चार बजे अचानक कमरे की छत गिर गई और चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर आए और बड़ी मुश्किल से सभी को मलबे से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक गुरप्रीत सिंह, करमजीत कौर और उनके बेटे की मौत हो चुकी थी, जबकि उनकी बेटी पड़ोसियों से वह गंभीर रूप से घायल हो गई और उसका इलाज चल रहा है।

मृतक गुरप्रीत सिंह के पिता राम  ने बताया कि घटना के वक्त वह कमरे के बाहर सो रहे थे।  छत गिरने की आवाज सुनते ही उसने आसपास के लोगों को उठाया और सभी को मलबे से बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि लगातार भारी बारिश के कारण कमरे की छत कमजोर हो गई थी, जिसके कारण यह दर्दनाक हादसा हुआ। उधर, मौके पर पहुंची एस.डी. एम वीरपाल कौर का कहना है कि उक्त हादसे में जिला प्रशासन और सरकार पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद मुहैया करा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *