September 29, 2024

महंगे रेस्टोरेंट में पानी की एक बोतल के लिए देने पड़े 350 रुपए, महिला ने किया कुछ ऐसा कि यूजर्स बोले… ‘पैसा वसूल’

0

नई दिल्ली

महंगे रेस्टोरेंट में खाने के साथ वहां का पानी भी कितना महंगा होता है इसका एक्सपीरियंस कई लोगों ने किया होगा। इससे ही जुड़ा एक अनोखा मामला सामने आया है।

दरअसल, एक महंगे रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए  गई एक महिला ने जब पानी का ऑर्डर किया तो उसके बिल ने महिला को हिला कर रख दिया। बता दें कि  फिटनेस और न्यूट्रिशन कोच रितिका बोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पानी की बोतल के साथ रेस्टोरेंट में अपने अनुभव को शेयर किया है।  रितिका ने ट्विटर पर शेयर किया कि कैसे उन्हें एक हाई-एंड रेस्तरां में जाना था और आखिर में पानी की बोतल का ऑर्डर करना पड़ा. लेकिन बोतल के लिए उसे बड़ी कीमत चुकानी पड़ी.

कैप्शन में लिखा है, “दोपहर के भोजन के लिए इस फैंसी रेस्तरां में एक दोस्त से मुलाकात हुई, और आप विश्वास नहीं करेंगे कि उन्होंने पानी की एक बोतल के लिए 350 आरपीएस चार्ज किए! इसलिए, मैंने बोतल को अपने साथ घर लाने का फैसला किया ताकि मैं दोबारा से मैं इस बोतल को यूज़ कर सकूं. क्या ऐसा सिर्फ मैंने ही किया है या आपने भी किया है?” वहीं इस पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने लिखा कि  'पैसा वसूल' करने के लिए भी वापस लाते हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *