October 1, 2024

‘चंद्रयान 3’ पर राखी सावंत ने पीएम नरेंद्र मोदी से कह दी दिल की बात, बोलीं- रॉकेट के साथ मुझे भी लॉन्च कर देते

0

नई दिल्ली
सोशल मीडिया किवीन राखी सावंत जब से दुबई से लौटी हैं लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। राखी सावंत अब दोबारा अपने लिए हमसफर ढूंढ रही हैं। हाल ही में राखी सावंत ने कैमरे पर कहा था कि आदिल से अलग होने के बाद अब वह फिर से सेटेल होना चाहती हैं। राखी सावंत अपनी अतरंगी बातों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी बीच उन्होंने 'चंद्रयान 3' पर अपने कुछ विचार लोगों के सामने रखे और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक गुजारिश भी की। राखी सावंत अपने चुलबुले अंदाज और मस्ती के कारण हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनका ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। आपको बता दें कि गत 14 जुलाई 2023 को देश में 'चंद्रयान 3' लॉन्च किया गया और इस ऐतिहासिक पल का साक्षी पूरा देश बना। इस बारे में राखी सावंत ने भी अपने विचार रखे और कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से भी अपनी दिल की बात कही है।

'चंद्रयान 3' पर राखी सावंत ने कही ऐसी बात
राखी सावंत ने 'चंद्रयान 3' के बारे में लोगों से खुलकर बात की। सोशल मीडिया की बड़ी ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने 'चंद्रयान 3' पर अपनी खुशी जताई और कहा कि वह रॉकेट के साथ खुद को भी लॉन्च करने की सोच रही थीं। इसके लिए वह मोदीजी से काफी निराश हैं। राखी सावंत का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी सफेद साड़ी के साथ मिरर-वर्क ब्लाउज और सफेद ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी पहने नजर आ रही हैं।

राखी ने कहा- मैं भी चांद पर जाना चाहती हूं
लेटेस्ट वीडियो में राखी सावंत ने लोगों से कहा- ये एक बड़ा दिन है, मैं चाहती हूं कि आज हर कोई सफेद कपड़े पहने क्योंकि चंद्रयान 3 चंद्रमा पर चला गया है। मैं आज अपनी इस साड़ी में चांद की चांदनी बनी हूं, देखिए मैंने आज चंद्रयान के साथ खुद को कैसे लॉन्च किया है। उन्होंने आगे कहा- मैं आज वैज्ञानिकों को इस बड़ी सफलता के लिए बधाई देना चाहती हूं। मैं भी एक वैज्ञानिक हूं। क्या तुमने देखा कि मैंने खुद को कैसे लॉन्च किया?

'मोदी जी मुंबई की सड़कों को भी ठीक करो'
जब पैपराजी ने राखी सावंत को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय पेरिस में हैं तो वह हैरान रह गईं। राखी ने कहा- क्या, मोदी जी पेरिस में हैं, फिर वह रॉकेट कैसे देखेंगे? क्या उनके पास पेरिस से चंद्रयान 3 को देखने के लिए दूरबीन है? मैं उनसे बस इतना कहना चाहती हूं कि मुंबई में सड़कों की मरम्मत कराना बेहतर होगा। चांद की तरह वहां भी बहुत सारे गड्ढे हैं।

राखी सावंत ने पीएम से कहा- मुझे भी लॉन्च कर देते
राखी सावंत ने देश के कई हिस्सों में आई बाढ़ के बारे में भी बात की। राखी ने कहा- बाढ़ के कारण हिमाचल प्रदेश और दिल्ली की स्थिति को देखकर मुझे बहुत बुरा लग रहा है। मैं उनके लिए प्रार्थना कर रही हूं। मोदी जी लोगों को ऐसे घातक बाढ़ से बचाने के लिए बांध क्यों नहीं बना रहे हैं? राखी आगे कहती हैं- मेरा मूड खराब है, मोदीजी ने मुझे चंद्रयान 3 के साथ लॉन्च क्यों नहीं किया? मैं रॉकेट के साथ लॉन्च होती और अपने चांद से मिलती। मैं चांद पर जाना चाहती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *