October 1, 2024

पान विक्रेता को गोली मारने वाले आरोपी के रिश्तेदारों को जेल भेज पीठ थपथपा रही मुगलसराय कोतवाली पुलिस

0

पीडीडीयू नगर (चंदौली).
मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने पान विक्रेता को गोली मारने वाले गुड्डू पाठक के साले व चाचा को शनिवार को जेल भेज दिया। कोतवाली पुलिस का आरोप है कि दोनों ने गुड्डू पाठक को गोलीकांड के बाद शरण दिया था।

पुलिस ने गोलीकांड के बाद आरोपी के रिश्तेदारों को भेजा जेल
15 जून की देर रात गुड्डू पाठक ने पान विक्रेता रामजी चौरसिया के भाई जगदीश चौरसिया को रुपयों के लेनदेन के विवाद में गोली मारी थी। गोली लगने के बाद जगदीश को आननफानन में बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने बिहार (भभुआ) निवासी चैनपुर निवासी साले श्याम मोहन तिवारी व गोधना निवासी चाचा राम जनक पाठक को पकड़ कर जेल भेज दिया। हालांकि पुलिस अभी मुख्य आरोपी को पकड़ नहीं पाई है केवल उसके रिश्तेदारों को जेल भेजकर अपना पीठ थपथपा रही है। गुड्डु की पुलिस को सरगर्मी से तलाश है।

पैसे के लेनदेन के विवाद के चलते मारी गोली
जगदीश को गोली मारने के पीछे पैसे के लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है। उसी विवाद को लेकर पान विक्रेता के भाई को गोली मारी गई थी। पैसे का विवाद दो से तीन दिनों से चल रहा था। घटना से दो दिन पहले ही दोनों के बीच पैसे के बंटवारे को लेकर बैठक हुई थी जिससे बात नहीं बनी। इसके बाद पान विक्रेता के भाईयों ने गुड्डू को अपशब्द बोला था। वहीं बात पूछने के लिए गुड्डू 15 जून को पान की दुकान पर पहुंचा और फिर बात बढ़ गई। सभी मिलकर गुड्डू के ऊपर हाथ उठा दिए। इसके बाद उसने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चला दी।

पान विक्रेता को गोली मारने के बाद स्कार्पियों में बैठकर फरार आरोपी
पान विक्रेता को गोली मारने के बाद लोग जब उसे पकड़ने के लिए दौड़े तो हवाई फायरिंग करते हुए स्कार्पियों में बैठकर वह फरार हो गया। घटना के बाद पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है। आरोपी को पुलिस पकड़ नहीं पा रही है। ऐसे में उनके साथ रहने वालों व रिश्तेदारों के उपर शिकंजा कसा जा रहा है।

मुगलसराय कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया कि आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्दी उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उधर, बीते शुक्रवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के विधायक रमेश जायसवाल बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर पहुंचे और गोलीकांड से घायल जगदीश का हालचाल जाना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *