October 1, 2024

डेढ़ दर्जन से अधिक बदमाशों ने युवक से मारपीट कर लूटी चेन

0

गुरुग्राम.
सेक्टर-65 थाना एरिया की अर्बन पिरामिंड होम सोसाइटी में एक युवक पर डेढ़ दर्जन से अधिक बदमाशों ने हमला कर दिया। मारपीट के दौरान आरोपियों ने उसके गले से सोने की चेन छीन ली और फरार हो गए। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। शिकायत के आधार पर सेक्टर-65 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पानीपत के रहने वाले कमल ने बताया कि वह पिरामिंड अर्बन होम सोसाइटी में रहता है। रात को वह सोसाइटी में ओपन एरिया में कार पार्किंग करने के बाद अपनी स्कूटी लेकर किसी काम से गया था। रात करीब दो बजे जब वापस लौटा तो सोसाइटी में राजस्थान नंबर की स्विफ्ट गाड़ी में कुछ युवक खड़े थे। इन युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया।

आरोप है कि जब वह उन युवकों से जाने के लिए रास्ता मांगने लगा तो वह उसका बार-बार रास्ता रोकने लगे। इस दौरान वह किसी तरह से अपनी जगह बनाकर चला गया। जब वह टावर 3 में लिफ्ट के पास पहुंचा तो करीब 20 लोग आ गए जिन्होंने उस पर हमला कर दिया। यह सभी उसे कैमरे से दूर ले जाने का प्रयास करने लगे, लेकिन वह किसी तरह से उनके चंगुल से छूट गया। आरोप है कि मारपीट के दौरान एक बदमाश ने उनके गले से सोने की चेन छीन ली। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि तथ्य सामने आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *