September 30, 2024

‘सुबह-सुबह शराब पीना बुरी बात नहीं’…ड्रिंक करने वालों के समर्थन में आए ये मंत्री, खड़ा हुआ विवाद

0

तमिलनाडु
तमिलनाडु सरकार में उत्पाद शुल्क और निषेध विभाग के मंत्री सेंथिल बालाजी के जेल जाने के बाद मंत्री मुथुसामी अब इस विभाग का कार्यभार संभाल रहे हैं। वहीं उत्पाद शुल्क और निषेध विभाग का पदभार संभलाते ही मुथुसामी ने कुछ ऐसा बयान दे दिया जिससे विवाद खड़ा हो गया है। उन्होंने कहा कि सुबह-सुबह शराब पीने वालों को बुरा नहीं कहना चाहिए। मंत्री ने कहा कि जो कोई भी सुबह शराब पीता है उसे शराबी का लेबल नहीं दिया जाना चाहिए, मैं इसे स्वीकार नहीं करूंगा।

 उन्होंने कहा कि जो लोग सुबह शराब पीते हैं उनकी तो बात ही अलग है, जो लोग शरीर से कठिन परिश्रम करना छोड़ देते हैं वे शराब पी रहे हैं, इससे बचने में असमर्थ हैं, ये हमें समझना चाहिए, ऐसे में उनके बारे में गलत नहीं बोलना चाहिए। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने दावा किया कि मंत्री का स्पष्टीकरण सुनकर उन्हें गहरा दुख हुआ है। अन्नामलाई ने कहा कि समाधान सफाई कर्मचारियों के लिए हाथ से कचरा हटाने और उनके लिए शराब न बेचने का रास्ता खोजना है।

मुथुसामी ने इससे पहले भी विवादित बयान दिया था। तब उन्होंने कहा था कि सुबह 7 से 9 बजे के बीच काम पर निकलने वालों के लिए शराब बेचने के बारे में चर्चा शुरू की जानी चाहिए। बता दें कि तमिलनाडु सरकार में मंत्री सेंथिल बालाजी को जेल भेज दिया गया है। मंत्री सेंथिल बालाजी से प्रवर्तन निदेशालय ने 17 घंटे की तलाशी और पूछताछ के बाद 13 जून की आधी रात को हिरासत में ले लिया था. हालांकि, इसके बाद सेंथिल बालाजी ने सीने में तेज दर्द की शिकायत की और उन्हें ओमानदुरार सरकारी मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया था। सेंथिल बालाजी को सोमवार को कावेरी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, इसके बाद उन्हें पुझल जेल भेज दिया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *