September 30, 2024

खेलते समय बोरवेल में गिरी डेढ़ साल की बच्ची, 13 फीट नीचे फंसी, रेस्क्यू अभियान जारी

0

विदिशा

विदिशा जिले के पथारिया थाना अंतर्गत ग्राम कजरी बरखेड़ा में खुले बोरवेल में एक ढाई साल की बच्ची गिरने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार थाना पथरिया के ग्राम कजरी बरखेड़ा में इंदर सिंह के घर के आंगन में बने बोरवेल में ढाई साल की बच्ची अस्मिता खेलते हुए गिर गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस प्रशासन के साथ एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है। वहीं, अस्मिता को निकालने के प्रयास लगातार किए जा रहे हैं।

डॉक्टर की टीम बच्ची तक ऑक्सीजन पहुंचा रही है। बोरवेल घर के बाहर आंगन में ही है। इसकी गहराई 15 फीट से ज्यादा बताई जा रही है।

घटना जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर सिरोंज-कुरवाई रोड पर कजरी बरखेड़ा गांव की है। इंदर सिंह की बेटी अस्मिता सुबह 10 बजे घर के आंगन में खेल रही थी, तभी बोरवेल में गिर गई। इंदर सिंह ने बताया कि बच्ची जिंदा है। उससे कुछ बोलो तो अंदर से जवाब भी दे रही है। एएसपी समीर यादव ने बताया कि पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई की है। बच्ची को निकालने की कोशिश जारी है।

बारिश के कारण रेस्क्यू में हो रही देरी- एसडीएम
सिरोंज एसडीएम हर्षल चौधरी ने बताया कि बच्ची बोरवेल में 13 फीट नीचे फंसी हुई है। रेस्क्यू दल ने बोरवेल के बराबर में 13 फीट का गड्‌ढा खोद दिया है। अब गड्‌ढे से बोरवेल तक सुरंग बनाने का काम जारी है। आधे घंटे में रेस्क्यू कर लिया जाएगा। बारिश शुरू होने के कारण रेस्क्यू में देरी हो रही है, लेकिन जल्द ही बच्ची को बाहर निकाल लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *