September 30, 2024

20 रुपए की मैगी एयरपोर्ट पर 193 रुपए में मिली: महिला ने बिल की फोटो फेसबुक पर की शेयर…लोग भी हुए हैरान

0

 नई दिल्ली

 2 मिनट में बनने वाली मैगी की कीमत सुनकर उस समय एक महिला के पैरो तले जमीन खिसक गई जब उसे मार्केट में 20 रुपए में मिलने वाली मैगी के लिए 193 रुपए देने पड़े। सोशल मीडिया पर एक बिल की तस्वीर वायरल हो रही है। इस बिल में मैगी की कीमत 193 रुपए लिखी हुई है। दरअसल, एक महिला ने एयरपोर्ट पर 193 रुपए देकर मैगी खाई जिसके बाद उसने बिल की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दी। मैगी के बिल की इस तस्वीर पर लोग मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ये एयरपोर्ट पर सबसे सस्ता फूड ऑप्शन है।

बता दें कि महिला ने बताया कि वह एयरपोर्ट पर उतरी और उसने एयरपोर्ट पर मसाला नूडल्स खरीदा और एयरपोर्ट वालों ने नूडल्स का बिल 193 रुपए थमा दिया जिसे देख उशके होश उड़ गए। बता दें कि मार्केट में मैगी की कीमत भी 10 रुपए होती है। अमूमन बाहर एक मैगी की कीमत ज्यादा से ज्यादा 50 रुपए होती है। लेकिन एयरपोर्ट पर 193 रुपए की मैगी का बिल देख वह हैरान रह गए.  

Youtuber सेजल सूद ने नूडल्स का बिल अपने सोशल मीडिया के माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर से शेयर किया जो अब जमकर वायरल हो रहा है। बिल में नूडल्स की कीमत 184 रुपए हैऔर GST 9.20 रु. जोड़कर उस नूडल्स की कीमत 193 रुपए हो गया है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *