September 30, 2024

शुभमन गिल और ईशान किशन की मस्ती कैमरे में कैद, गिल बोले- मेरी टीशर्ट हटाकर पसीना चाटेगा?

0

 नई दिल्ली

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले को समाप्त हुए 5 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल और विकेटकीपर ईशान किशन की मस्ती देखी जा सकती है। शुभमन गिल ईशान को पसीना चाटने के लिए बोल रहे हैं, जबकि ईशान ने उनको पागल बोला है। ये वीडियो पहले टेस्ट मैच का है, जो डोमिनिका में खेला गया।

दरअसल, डोमिनिका में खेले गए पहले टेस्ट मैच के पहले दिन जब भारतीय टीम फील्डिंग कर रही थी तो शुभमन गिल सिली प्वाइंट पर खड़े थे और वेस्टइंडीज की आखिरी जोड़ी क्रीज पर थी। इसी दौरान जब वेस्टइंडीज की गर्मी में शुभमन गिल पसीने से भीग गए तो उन्होंने ईशान किशन के साथ मस्ती मजाक करने की कोशिश की और पूछा कि मेरी टीशर्ट हटाकर पसीना चाटेगा क्या? इस पर ईशान बोले- पागल-वागल है क्या? देखें वीडियो।

आपको बता दें, शुभमन गिल और ईशान किशन अंडर 19 क्रिकेट के दिनों से साथ में खेल रहे हैं। दोनों ने एक साथ विश्व कप भी खेला है। कई बार वे साथ में नजर आए हैं और दोनों एकदूसरे को अपना अच्छा दोस्त मानते हैं। यहां तक कि इससे पहले ईशान किशन शुभमन गिल की शर्ट पहने नजर आए थे, जो गिल ने इंग्लैंड में पहनी थी। उस शर्ट को लेकर ईशान ने कमेंट भी किया था कि मैं ये कहां-कहां नहीं खोजा, इसे वेस्टइंडीज लेकर आना।   

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *