September 28, 2024

नो मेकअप लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं रश्मिका मंदाना

0

मुंबई

रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश के नाम से भी जाना जाता है। उनकी सादगी की फैंस अक्सर प्रशंसा करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में रश्मिका नो मेकअप लुक में नजर आईं, जिसे देख फैंस एक बार फिर उनकी सराहना कर रहे हैं। एयरपोर्ट पर रश्मिका काफी सिंपल लुक में दिखाई दीं। उन्होंने ब्राउन कार्गो पैंट के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप पहना हुआ हैं। इस लुक को उन्होंने ब्लू चेक शर्ट के साथ कैरी किया हुआ है।

बिना मेकअप के रश्मिका काफी क्यूट लग रही हैं। एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त वह स्माइल करते हुए पैपराजी को पोज दे रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस को रश्मिका का ये अंदाज काफी पसंद आया हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘नेचुरल ब्यूटी’। दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘हे भगवान! मुझे लगता है कि ये एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बिना मेकअप के अच्छी दिखती हैं’। तीसरे ने लिखा, ‘कितनी क्यूट हैं’। रश्मिका ने हाल ही में फिल्म एनिमल की शूटिंग पूरी कर ली है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म 11 दिसंबर को विक्की कौशल की सैम बहादुर के साथ टकराएगी।

एनिमल पहले 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे दिसंबर तक बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा रश्मिका जल्द ही ‘पुष्पा 2’ में भी दिखाई देंगी। फिल्म में रश्मिका, अल्लू अर्जुन और फहाद के साथ जगदीश प्रताप भंडारी, सुनील और राव रमेश भी नजर आएंगे। यह फिल्म 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का सीक्वल है। ‘पुष्पा: द रूल’ के राइटर-डायरेक्टर सुकुमार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *