September 27, 2024

झारखंड के साहेबगंज जिले में एक बार फिर गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार

0

साहेबगंज
 
झारखंड के साहेबगंज जिले के बरहेट में एक छात्रा की यौन प्रताड़ना के आरोपी स्कूल प्रधानाध्यापक को लोगों ने शनिवार को बुरी तरह पीटा। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ के कब्जे से मुक्त कराया।

घायल प्रधानाध्यापक अस्पताल में भर्ती
हमले में घायल प्रधानाध्यापक को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घटना बरहेट थाना क्षेत्र के पंचकठिया स्थित सरकारी अपग्रेडेड हाई स्कूल की है। आरोप है कि स्कूल प्रधानाध्यापक मो. शमशाद अली ने एक छात्रा के साथ छेड़खानी की और उसके यौन शोषण का प्रयास किया। छात्रा ने विरोध जताया और घरवालों को जानकारी दी।

प्रधानाध्यापक ने छात्रा के परिजनों को दी थी धमकी
उसके पिता जब इसकी शिकायत लेकर स्कूल पहुंचे तो प्रधानाध्यापक ने उन्हें उल्टे धमकी दी। इसकी जानकारी जब स्थानीय लोगों को हुई तो वे बड़ी संख्या में स्कूल पहुंच गए। उन्होंने प्रधानाध्यापक की जमकर पिटाई की। पुलिस आरोपी प्रधानाध्यापक को हिरासत में लेकर उसका अस्पताल में इलाज करा रही है।

बाबूलाल मरांडी ने साधा निशाना
इस मामले को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने भी शनिवार को ट्वीट किया और सीएम हेमंत सोरेन से कार्रवाई की मांग की। उन्होंने छात्रा के पिता द्वारा पुलिस में की गई शिकायत का आवेदन ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से कहा कि यह आपके विधानसभा क्षेत्र का मामला है। शिक्षक की जाति या धर्म देखकर कार्रवाई में कोताही नहीं होनी चाहिए।दूसरी तरफ पुलिस की ओर से मामले में आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने का आश्वासन दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *