September 27, 2024

अनन्या पांडे ने ब्लू बिकिनी में फ्लॉन्ट किया टोंड फिगर

0

मुंबई

अनन्या पांडे कुछ दिन पहले वेकेशन मनाने विदेश गई थीं। अब एक्ट्रेस ने वेकेशन से अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा और हाई कर दिया है। बिकिनी में अनन्या को देख उनके चाहने वाले उन पर फिदा हो गए हैं। यहां तक कि शाह रुख खान की लाडली सुहाना खान भी रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। 22 जुलाई 2023 को अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्पेन से कई फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस स्काई ब्लू कलर की वन शोल्डर बिकिनी में अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

एक फोटो में अनन्या पांडे को स्विमिंग पूल के किनारे हाथ में नारियल पानी लिये और सनग्लासेस लगाये पोज देती हुए देखा जा सकता है। वहीं, एक फोटो में अनन्या समंदर के किनारे रेत पर बैठकर फोटो क्लिक करा रही हैं। एक तस्वीर में उन्होंने मिरर सेल्फी क्लिक करके अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट की है। बाकी की फोटोज में अनन्या ने समंदर, आसमान और होटल का खूबसूरत व्यू दिखाया है। इन फोटोज के साथ अनन्या ने कैप्शन में लिखा, ‘ब्लू बेबी।’ सुहाना खान ने अपनी बेस्टी के पोस्ट पर एक प्यारा सा कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- ‘वॉव बिकिनी बेब।’ बता दें कि सुहाना खान और अनन्या पांडे बचपन की बेस्ट फ्रेंड हैं।

अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें विजय देवरकोंडा  के साथ मूवी ‘लाइगर’ में देखा गया था, जो बॉक्स आॅफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। जल्द ही वह ‘ड्रीम गर्ल 2’ में दिखाई देंगी। वह इसमें आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। ये मूवी इसी साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’  में केमियो भी करेंगी। इस मूवी में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी अहम किरदार में हैं। मूवी 28 जुलाई को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *