September 27, 2024

एडल्ट फिल्में करने के फैसले से सनी लियोनी की मां को लगी थी शराब की लत

0

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अक्सर अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। एक मुकाम को हासिल करने के बावजूद उनका बीता हुआ कल, पीछा नहीं छोड़ रहा। कनाडा के एक सिख परिवार में जन्मी करणजीत कौर वोहरा ने बताया कि उन्होंने फैमिली के खिलाफ जाकर उस फील्ड में कदम रखा था।  सनी लियोनी का कहना है कि उनकी मां की मौत शराब की लत के कारण हो सकती है। उन्होंने खुलासा किया कि एडल्ट फिल्मों में करियर बनाने का फैसला करने के पहले ही उनकी मां शराबी बन गई थीं।

उन्होंने बहुत पहले से ही शराब पीना शुरू कर दिया था। सनी लियोनी ने बताया, इस लत के कारण हमारे घर में आए दिन कलेश होने लगे थे। सनी लियोनी ने बताया, मैं इस बात को मानती हूं कि मां को शराब पीने की लत मेरे एडल्ट फिल्मों में एंटर करने से लगी थी। सनी लियोनी के मुताबिक, यह मनोवैज्ञानिक रूप से कुछ ऐसा था, जिसे अंदर से सुधारने की आवश्यकता थी। सनी ने अपने स्टेज नाम के बारे में खुलकर बात की। खुलासा किया कि उनकी मां को इससे नफरत क्यों थी। 

एक्ट्रेस ने बताया, सनी मेरे भाई के घर का नाम है। उसका पूरा नाम संदीप सिंह है, हम उसे सनी कहते हैं। मेरी मां को यह पसंद नहीं था कि मैंने अपना नाम सनी रखा है। सनी ने बताया कि उनका स्टेज नाम उनके भाई का है, जिनका असली नाम संदीप सिंह है, लेकिन परिवार उन्हें ‘सनी’ कहकर बुलाता था। सनी लियोनी ने डैनियल वेबर से शादी की और इसके बाद तीन बच्चों की मां बनीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *