September 27, 2024

दिल दहला देने वाले हैं किसी भी राज्य में महिलाओं पर अत्याचार, अनुराग ठाकुर बोले- आरोपियों को दी जाएगी सख्त सजा

0

नई दिल्ली
मणिपुर और अन्य राज्यों में महिलाओं के खिलाफ हुई हिंसा एवं दुर्व्यवहार पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने  कहा कि किसी भी राज्य में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार दिल दहला देने वाला है। इस प्रकार की घटना पर किसी भी पार्टी को राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटना पर राज्य को जिम्मेदारी लेनी चाहिए और ऐसे अपराधों को कम करना चाहिए।

आरोपियों को दी जाएगी सख्त सजा
किसी को ऐसी घटनाओं पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। ऐसी घटनाओं पर राजनीति करना दुखद है चाहे वह मणिपुर हो, बंगाल हो, राजस्थान हो या फिर बिहार हो। इन सभी घटनाओं को अलग तरह से क्यों देखा जाना चाहिए और मणिपुर को अलग तरह से क्यों देखा जाना चाहिए। हम चर्चा के लिए तैयार हैं, और हम सख्त से सख्त सजा देंगे और हमने कड़ी कार्यवाही शुरू कर दी है।

संवेदनशील मुद्दों पर नहीं करना चाहिए राजनीति
उन्होंने इस दौरान विपक्ष से कहा कि वह चर्चा से न भागें और इस प्रकार के मुद्दों का राजनीतिकरण ना करें। उन्होंने कहा, "मैं विपक्ष से अनुरोध करूंगा कि वे चर्चा से न भागें। विपक्ष को ऐसे संवेदनशील मुद्दों का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए।" ठाकुर ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने पालघर में साधुओं की नृशंस हत्या पर चर्चा नहीं करने के लिए उनकी निंदा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *