September 25, 2024

एयर हॉस्टेस गीतिका शर्मा की आत्महत्या केस में हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा बरी

0

दिल्ली
एयर हॉस्टेस गीतिका शर्मा की आत्महत्या मामले में हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल कांडा को बड़ी राहत मिली है। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने गोपाल कांडा को इस मामले में बरी कर दिया है। बतादें कि गीतिका शर्मा एयर हॉस्टेस थीं, वह कांडा की एयरलाइंस एमडीएलआर एयरलाइंस में काम करती थीं। 5 अगस्त 2012 को नॉर्थवेस्ट दिल्ली स्थित अशोक विहार इलाके में उनके निवास पर शव बरामद किया गया था।

बता दें कि गीतिका शर्मा आत्महत्या केस में गोपाल कांडा मुख्य आरोपी थे। उनपर आरोप था कि उन्होंने गीतिका शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाया था। जिसके बाद 5 अगस्त 2012 को गीतिका शर्मा का शव उनके आवास पर बरामद किया गया था।

गीतिका के परिवार वालों ने आरोप लगाया था कि गोपाल कांडा के अत्याचार के चलते गीतिका ने अपनी जान दे दी। आरोप था कि गीतिका को काम खत्म करने के बाद हर रोज गोपाल कांडा से मिलना पड़ता था। परिवार वालों का आरोप था कि गोपाल कांडा की वजह से मेरी बेटी तनाव में रहती थी और उसने खुद की जान दे दी।

गोपाल कांडा के रसूख की बात करें तो वह निर्दलीय विधायक थे, लेकिन बावजूद इसके वह प्रदेश की सरकार में मंत्री थे। गीतिका ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि मैंने अपनी जिंदगी में गोपाल कांडा जैसा बेशर्म इंसान नहीं देखा, वह हमेशा झूठ बोलता है। वह लड़कियों पर हमेशा गलत नजर रखता है, वह फ्रॉड है। उसकी आदत है लड़कियों को प्रताड़ित करने की। गोपाल कांडा के अलावा गीतिका ने कंपनी के मैनेजर अरुणा चड्ढा पर भी गंभीर आरोप लगाए थे।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *