September 24, 2024

प्रेमी के लिए पाकिस्तान गई अंजू ने पहले ही बता दिया था अपना इरादा, मजाक समझ लेने पर पति को अब पछतावा

0

 नई दिल्ली

पति और दो बच्चों को छोड़कर बिना बताए पाकिस्तानी प्रेमी के पास गई राजस्थान के अलवर की अंजू की बॉर्डर पार वाली लव स्टोरी को लेकर एक नई बात सामने आई है। अंजू ने काफी समय पहले ही अपने पति अरविंद को अपना इरादा साफ बता दिया था, लेकिन तब पत्नी की बातों को मजाक समझने वाला अरविंद  अब उन्हें याद कर पछता रहा है। दो दिन बाद मीडिया के सामने आए अरविंद ने बताया कि बच्चों के साथ अंजू का व्यवहार काफी अच्छा था, लेकिन कभी-कभी वह मुझसे यह कहती थी कि मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना। यह बात तब मुझे उसकी मजाक लगती थी, लेकिन अब वह बात पूरी हकीकत के रूप में सामने आ रही हैं। बता दें कि, पाकिस्तान में धर्म बदलकर अंजू से फातिमा बनी भारतीय महिला ने अब प्रेमी नसरुल्ला से निकाह कर लिया है। इसके वीडियो मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहे हैं।

अब अंजू से कोई बात नहीं हुई
पत्रकारों से बात करते हुए अरविंद ने बताया कि जब से अंजू की सगाई और निकाह की बात सामने आई है, तब से मेरी और बच्चों की अंजू से कोई बात नहीं हुई है, लेकिन जिस तरह से वीडियो जारी हो रहे हैं उससे यह बात सामने आ गई है उसने पाकिस्तान में निकाह कर लिया है। अरविंद ने कहा कि अंजू के भारत आने के बाद वह कानूनी राय लेकर अंजू को तलाक देंगे और सरकार से उसके वीजा पर कब और किसने साइन किए इसका पता लगाने के लिए जांच की मांग करेंगे। अंजू और उसके पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्ला के लगातार बयान बदले जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो तय है कि उनका निकाह हो चुका है। अंजू लगातार झूठ बोल रही है। वीजा पर मेरे साइन नहीं है और कौन उसके साथ दिल्ली गया, किस तरह उसने वीजा बनवाया। यह सब जांच का विषय है और बिना तलाक के उसने कैसे शादी कर ली।

तलाक की अर्जी के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं
वहीं, अंजू द्वारा 3 साल पहले दिल्ली में तलाक की दी गई अर्जी के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और ना ही मैं दिल्ली गया और ना ही मुझे कोई तलाक से संबंधित कोई नोटिस मिला। उन्होंने कहा कि बच्चों के प्रति अंजू का व्यवहार बहुत अच्छा था, वह उन्हें बर्गर और अन्य चीजें खिलाती थी। हां, लेकिन कभी-कभी वह मुझसे यह कहती थी कि मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना, तब मुझे उसकी यह बात मजाक में लगती थी, लेकिन अब वह बात पूरी हकीकत के रूप में सामने आ रही है।

जब अरविंद से पूछा गया कि पाकिस्तान से जारी एक वीडियो में अंजू का प्रेमी नसरुल्ला कह रहा है कि उन्होंने शादी नहीं की है इस सवाल पर उन्होंने कहा कि वो झूठ बोल रही है और मैं अब अंजू को स्वीकार नहीं करूंगा और बच्चे तय करेंगे। मेरी बेटी भी अपनी मां के साथ रहने के लिए मना कर रही है। कब उसने पासपोर्ट बनवाया इस संबंध में भी मुझे कोई जानकारी नहीं है। वीजा पर किसके साइन हैं यह भी पता नहीं है। उन्होंने सरकार से मांग की कि उसका पासपोर्ट जब्त किया जाए और और वीजा भी रद्द किया जाए और उसकी जांच होनी चाहिए कि आखिर में बिना पति के हस्ताक्षर से उसका पासपोर्ट और वीजा किस तरह से तैयार हो गया। आज तक कोई भी विभागीय जांच नहीं आई कि वह वीजा बनवा रही है और उसके हर कागज की जांच की जानी चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *