September 24, 2024

बेगूसराय में दस साल की मासूम बच्ची से दरिंगगी, दुष्कर्म कर उतारा मौत के घाट; तीन धराए

0

बेगूसराय
बिहार के बेगूसराय में 10 साल की एक मासूम बच्ची से दरिंदगी की घटना सामने आई है। बदमाशों ने बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया और अपने गुनाह का सबूत मिटाने के लिए बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को पकड़ा है। एक घर के बेसमेंट से बच्ची का शव बरामद किया गया है।

शर्मनाक और दर्दनाक घटना बछवारा थाना क्षेत्र के गांव की है। बुधवार को बच्ची मेहंदी तोड़ने के लिए सामने घर से निकली थी। उसी वक्त रेप करने की  नियत से बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया।  रात भर बची गायब रही और परिजन खोजते रहे। इस बीच बदमाशों ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतने से भी उनकी हवस पूरी नहीं हुई तो उसका बेरहमी से कत्ल कर दिया।

अपराधियों ने मासूम बच्ची के डेड बॉडी को घर के बेसमेंट में छुपा दिया था। बच्ची को लोग खोज रहे थे।  इसी दौरान बेसमेंट में डेड बॉडी दिखा तो हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और परिजन रोने चिल्लाने लगे इससे पूरा माहौल मातमी हो गया।

लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और डॉग स्क्वाड बुलाने की मांग की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से जानकारी ली। जांच की तो तीन आरोपियों पर संदेह व्यक्त किया गया। पुलिस ने पड़ोस के रहने वाले गुड्डू सिंह, ओम कुमार और उसके बंगाल से आए एक नौकर को हिरासत में लिया है। परिजन इन्हीं पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। बछवाड़ा थाने में कांड की शिकायत दर्ज कराई गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *