September 23, 2024

ऋतिक रोशन को प्यार से ये बुलाती हैं सबा, फोटो शेयर कर किया खुलासा

0

मुंबई
ऋतिक रोशन और सबा आजाद बी-टाउन के सबसे हॉट जोड़ों में से एक हैं. अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करने के बाद से इस जोड़े को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है. फिलहाल, ऋतिक और सबा एक साथ अर्जेंटीना में छुट्टियां मना रहे हैं. सबा अपनी इस ट्रिप से अपडेट्स लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. उनकी फोटोज के देखकर ये बात तो साफ है कि स्टार कपल अपना ये वेकेशन कितना एंजॉय कर रहा है.

आपको बता दें कि, लवबर्ड्स सबा आज़ाद और ऋतिक रोशन इस समय अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स में अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. सबा ने 28 जुलाई को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी छुट्टियों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में ऋतिक को एक कैफे में दिखाया गया है, जहां कपल कुछ मीठी मिठाइयों का आनंद ले रहे थे. ऋतिक ब्लैक कैप के साथ ब्लैक टैंक टी पहने नजर आ रहे हैं. सबा ने उस तस्वीर के सात कैप्शन में लिखा, "माई हिप्पो हार्ट."

दूसरी फोटो में ऋतिक और सबा हैप्पी सेल्फी के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं. दोनों ने जैकेट और टोपी पहनी हुई थी और उनके बीच में एक पौधा था और वे एक-दूसरे की ओर अपना सिर झुकाए हुए थे. सबा ने लिखा, "ब्यूनस डायस (सुप्रभात)".

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, ऋतिक और सबा को पहली बार पिछले साल डिनर डेट पर एक साथ देखा गया था और आखिरकार करण जौहर के 50वें जन्मदिन के जश्न में उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल बना दिया. इससे पहले, यह जोड़ी उस समय सुर्खियों में आ गई थी जब पिछले महीने उन्होंने निर्माता मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी की शादी की शोभा बढ़ाई थी. सबा ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जहां उन्हें एक-दूसरे के करीब देखा जा सकता था.

इस बीच ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो, ऋतिक रोशन फिलहाल दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग पूरी करने में बिजी हैं. यह फिल्म गणतंत्र दिवस, 2024 पर रिलीज होने वाली है. वह वाईआरएफ की वॉर 2 के लिए कबीर के रूप में भी लौट रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे और इसमें जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी अभिनय करेंगे.

 

बॉडी शेमिंग का बनीं शिकार फिर भी नहीं मानी हार, जानें एक्ट्रेस का स्ट्रगल

मुंबई
 बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरेशी  ने अपनी बोल्ड और बेहतरीन फिल्म चॉईस की बदौलत बॉलीवुड में एक शानदार कलाकार के रूप में अपनी जगह पक्की कर ली है. एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म तरला में तरला दलाल की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. जबकि फैंस उनके नवीनतम ओटीटी आउटिंग में उनके एक्टिंग टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं. आज एक्ट्रेस जिस मुकाम पर हैं उसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि, एक समय था जब एक्ट्रेस को बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ता था. ऐसे हम नहीं एक्ट्रेस का खुद का कहना है. बता दें कि, हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में हुमा ने बॉडी शेमिंग के बारे में अपने दिल की बात कही, कि कैसे यह उन्हें असुरक्षित महसूस कराता है. एक समय में और अब वह इससे कैसे निपटती हैं.

आपको बता दें कि, उस समय के बारे में बोलते हुए जब एक फिल्म समीक्षक द्वारा उन्हें शर्मिंदा किया गया था, हुमा ने कहा, “लोग फिल्मों की समीक्षा नहीं कर रहे हैं, लोग सिर्फ निंदा कर रहे हैं. वे बस लोगों को नीचे खींचने की कोशिश कर रहे हैं. अगर आपको कोई फिल्म पसंद नहीं है, तो कोई बात नहीं. यह तुम्हारी पसंद है. लेकिन लोग पर्सनल अटैक क्यों करते हैं? और ऐसा बहुत बार होता है, सिर्फ मेरे साथ ही नहीं और मुझे यकीन है कि इसे देखने वाले बहुत से लोग जानते होंगे कि मैं वास्तव में क्या कह रही हूं. हुमा ने कहा, किसी की निंदा करने की कोई जरूरत नहीं है और किसी पर पर्सनल अटैक करने की कोई जरूरत नहीं है.

एक्ट्रेस ने आगे सुझाव दिया कि यदि एक समीक्षक के रूप में किसी को कोई फिल्म पसंद नहीं आती है, तो फिल्म न देखें, लेकिन 'क्लिकबेट' के लिए पर्सनल अटैक या बॉडी शेमिंग के साथ किसी को नीचा दिखाने की कोशिश न करें. उन्होंने यह भी बताया कि जब वह दिल्ली में थीं तो कैसे 'आत्मविश्वास' महसूस करती थीं. हुमा ने खुलासा किया कि यह वही आत्मविश्वास था जिसने उन्हें मुंबई आने और एक्ट्रेस बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिए प्रेरित किया था.

जब हुमा कुरेशी को अपनी खुद की अहमियत पर हुआ शक

हुमा ने डबल एक्सएल में एक अधिक वजन वाली लड़की का किरदार निभाया, यह फिल्म बॉडी शेमिंग से संबंधित है और दर्शकों को बॉडी पॉजिटिविटी अपनाने के लिए प्रोत्साहित करती है. हालाँकि, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे उनके शरीर के बारे में कमेंट्स ने उन पर नेगेटिव इंपैक्ट डालते हैं.

उसी के बारे में बात करते हुमा ने कहा, “एक एक्टर के रूप में आपके लिए यह जानने का एकलौता तरीका है कि आप जो कर रहे हैं वह सही है या नहीं, इन कमेंट्स या फीडबैक को सुनना है जो आपको (सोशल मीडिया पर) मिलता है और (नकारात्मक टिप्पणियाँ मिलने के बाद) मुझे लगा जैसे, मेरे साथ कुछ बहुत गलत हुआ है." यह पूछे जाने पर कि क्या ये सब अब भी उन पर असर डालती हैं? तो एक्ट्रेस ने जवाब में कहा, ''बेशक यह आपको इंपैक्ट करता है. सोशल मीडिया को धन्यवाद, इसकी वजह से आप जानते हैं कि लोग आपके या आपकी फिल्म के बारे में क्या सोच रहे हैं.

इस बीच, अनुराग कश्यप की क्राइम-थ्रिलर फिल्म, 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के साथ शानदार शुरुआत करने वाली कुरेशी मजबूत, फीमेल सेंट्रिक भूमिकाएं निभाकर अपने फैंस और दर्शकों को इंप्रेस कर रही हैं. पिछले साल 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' में मोनिका के रूप में दिल जीतने के बाद, हुमा अब भारत की प्रतिष्ठित शेफ, तरला दलाल की बायोपिक, जिसका नाम तरला है में अपने किरदार के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *