September 23, 2024

2400 से अधिक पदों पर 14 कंपनियां देगी नौकरी, 8वीं-10वीं और 12वीं पास युवा करें आवेदन…

0

बेमेतरा
 बेमेतरा जिले में शिक्षित बेरोजगारों के लिए रोजगार मेला का आयोजन होने वाला है। इस वृहद रोजगार मेला का आयोजन आगामी 2 अगस्त को प्रातः 10 बजे से जिला परियोजना लाइवलीहुड कॉलेज ग्राम चोरभट्टी बेमेतरा होगा। विभागीय अधिकारियों ने बताया कि इस मेले में 14 प्रतिष्ठित संस्थान शामिल होंगी, जो विभिन्न प्रकार के 2462 पदों पर अपनी जरूरत के मुताबिक बेरोजगार युवाओं का चयन कर नौकरी देंगे।

यह मौका शिक्षित बेरोजगारों के लिए बहुत उपयुक्त होगा, जिन्हें अपनी क्षमता और शिक्षा के अनुसार अच्छी नौकरी मिलेगी। इस रोजगार मेले में ऐसे युवा जो कक्षा 8वीं, 10वीं या 12वीं परीक्षा उत्तीर्ण है और जिनकी उम्र 18 आयु से 45 वर्ष है। अपनी योग्यता इस मेले में शामिल हो सकते है। इसमें सेल्स मैनेजर, कंप्यूटर ऑपरेटर, सिक्योरिटी गार्ड, कारपेंटर, मार्केटिंग इत्यादि पद शामिल है।

होने के लिए उचित तैयारी करनी चाहिए। अपने विद्यार्थी या करियर सलाहकार से संपर्क करें ताकि आपको रोजगार मेले में सही तरीके से तैयारी करने के लिए उपयुक्त मार्गदर्शन मिल सके। अपने बारे में एक अच्छा रिज्यूम बनाएं और अपने कौशल, अनुभव और शिक्षा को संक्षेप में प्रस्तुत करें। इसके अलावा आपको संबंधित कंपनियों और प्रतिष्ठानों के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करनी चाहिए और आवश्यक दस्तावेजों को साथ लेकर जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *