September 23, 2024

8 महीने की उम्र में पहली बार कैमरे पर दिखी थीं कियारा आडवाणी

0

मुंबई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी 31 जुलाई को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।  कियारा आडवाणी ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया, जिसमें कार्तिक आर्यन थे।  कियारा आडवाणी के पास मास मीडिया की डिग्री है, जो यह साबित करती है कि वह खूबसूरती के साथ एक दिमाग वाली लेडी भी हैं।

इंटरनेट पर चल रही रिपोर्टों से पता चलता है कि कियारा आडवाणी, जूही चावला की दूर की रिश्तेदार हैं। कियारा की मां एक प्रोफेसर हैं और वो भी कियारा की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं। बहुत कम लोग जानते हैं लेकिन कियारा महान बॉलीवुड एक्टर अशोक कुमार की परपोती और सईद जाफरी की पोती हैं।  कियारा एक ऐसे परिवार से आती हैं, जिसने बॉलीवुड में कुछ दिग्गजों को जन्म दिया है। कियारा कम उम्र से ही कैमरे के सामने रही हैं।  बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को स्वस्थ रहने की जरूरत होती है, हालांकि कियारा शुरू से ही बिना नमक, तेल या मक्खन के खाना खाती रही हैं।

कियारा को फैशन की बहुत अच्छी समझ है और उन्हें खुद को स्टाइल करना पसंद है। न केवल उनके पास शानदार एक्टिंग स्किल है बल्कि यह खूबसूरत डिवा एक अच्छी सिंगर भी हैं। उनके सिंगिंग टैलेंट से केवल उनके करीबी ही वाकिफ हैं कियारा को भी बाकी सभी लड़कियों की तरह शॉपिंग करना पसंद है। जब उनके ‘मी टाइम’ की बात आती है तो यह उनके लिस्ट में सबसे ऊपर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *