September 23, 2024

मुझे सिर्फ एक फिल्म स्टार समझा है क्या?… भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी से भिड़ीं कंगना रनौत

0

मुंबई।

कंगना रनौत और बीजेपी नेता में ट्विटर पर गर्मागर्म बहस हो गई है। केंद्र सरकार में मंत्री रह चुके स्वामी ने बॉलीवुड के लोगों को + सिक्योरिटी दिए जाने पर सवाल किया था। इस पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा कि उनको एक एक्ट्रेस ना माना जाए, वो देश विरोधी ताकतों के खिलाफ लगातार आवाज उठा रही हैं। ऐसे में उनकी जान को खतरा है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना रनौत का नाम लिए बगैर रविवार को एक ट्वीट में लिखा, ये देखकर हैरत होती है कि रढॠ को फिल्म स्टार की सिक्योरिटी में लगाया गया है। क्या रढॠ को बॉलीवुड सितारों पर नजर रखने अलावा कोई काम नहीं है। कुछ लोगों को विशेष छूट और नियमों में लचीलापन करते हुए हाई सिक्योरिटी दी गई है। स्वामी का इशारा इस ट्वीट में कंगना की ओर था, जिनको 2020 में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने + सुरक्षा दी थी। कंगना उस वक्त की महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के खिलाफ तीखी बयानबाजी कर रही थीं। उन्होंने उस समय अपनी जान को खतरा कहा था। स्वामी के ट्वीट पर जवाब देते हुए कंगना ने कहा, मैं सिर्फ एक बॉलीवुड स्टार नहीं हूं, मैं एक बहुत ही मुखर और सचेत नागरिक भी हूं।

मैं महाराष्ट्र में राजनीतिक द्वेष का निशाना बनी थी, मेरी कुबार्नी पर कुछ लोग यहां सरकार बना सकते थे। मैंने हमेशा टुकड़े-टुकड़े गैंग और खालिस्तानी समूहों की मजबूती से निंदा की है। मैं एक फिल्ममेकर, लेखक और प्रोड्यूसर भी हूं। इस वक्त में इमरजेंसी और आॅपरेशन ब्लूस्टार जैसे विषयों पर फिल्म बना रही हूं… ये बहुत साफ है कि मेरी जान को खतरा है। ऐसे में मुझे सुरक्षा मिली हुई है तो इसमें क्या गलत है सर?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *