September 23, 2024

इंडियाज गॉट टैलेंट के 10वें सीजन का ऐलान

0

मुंबई

एक ऐसा मंच जो देश भर से छिपी हुई प्रतिभाओं को खोजने के लिए जाना जाता है, इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 10 अपने दर्शकों को बेमिसाल टैलेंट और पहले कभी ना देखे गए भव्य नजारों से रोमांचित करने के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर लौट आया है। इंडियाज गॉट टैलेंट का निर्माण फ्रेमेंटल इंडिया द्वारा किया गया है, जो रियलिटी शो में महारत रखने वाले प्रमुख प्रोडक्शन संस्थानों में से एक है।

भारत अपनी असाधारण और समृद्ध प्रतिभा के प्रदर्शन से दुनिया भर में अपनी उत्कृष्टता की छाप छोड़ रहा है। और अब, ‘विजयी विश्व हुनर हमारा’ की भावना जगाते हुए यह शो ऐसा हुनर सामने लाएगा जो साधारण से कहीं आगे है। असली परफॉमर्स की परख और शानदार तालमेल के साथ बेमिसाल किरण खेर, बेहद खूबसूरत शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और मस्तमौला बादशाह जूरी का नेतृत्व करेंगे, जो मुकाबले में कंटेस्टेंट्स के सफर को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें मशहूर गोल्डन बजर से नवाजेंगे।

छाया कठपुतली से लेकर तीरंदाजी, माइंड रीडिंग से लेकर कार्ड जादूगरों तक, भारतीय क्लासिकल डांसर्स से लेकर अभिनव ड्रोन एक्ट्स तक, इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 10 में अलग-अलग तरह के टैलेंट शामिल हैं, जो सभी को मंत्रमुग्ध कर देंगे। पिछले सीजन के विजेता – बीटबॉक्सर और बांसुरी वादक की जोड़ी दिव्यांश एवं मनुराज, और फाइनलिस्ट – वॉरियर स्क्वाड डांस ग्रुप अपनी प्रतिभा के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचे और इसे अमेरिकाज गॉट टैलेंट – आॅल स्टार्स एडिशन के प्रतिष्ठित मंच पर प्रदर्शित किया, जिससे वैश्विक मंच पर भारत का गौरव बढ़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *