September 23, 2024

विधायक त्रिपाठी के बदले सुर, अब विंध्य प्रदेश को लेकर सीएम शिवराज पर जताया भरोसा

0

भोपाल

विंध्य प्रदेश पार्टी की घोषणा करने वाले मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी के सुर बदल गए हैं। अब तक अपनी ही पार्टी और पार्टी के सिपहसालारों को पानी पी-पीकर कोसने वाले नारायण त्रिपाठी ने अब मैहर और विंध्य को लेकर सीएम शिवराज पर भरोसा जताया है। उन्होंने 29 जुलाई को एक वीडियो संदेश जारी किया है। जिसमें उनके तेवर बदले हुए दिखाई दे रहे हैं।

मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी अपने बगावती तेवर के लिए जाने जाते हैं। वे लंबे समय से विंध्य प्रदेश बनाने की मांग कर रहे हैं। बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी अपनी पार्टी को लेकर ही हमला बोलते रहते हैं। कुछ समय पहले नारायण त्रिपाठी ने अपनी अलग विंध्य प्रदेश पार्टी बनाने का ऐलान किया था। लेकिन अब सीएम शिवराज के पक्ष में दिए उनके बयान से लगता है कि नारायण त्रिपाठी बैकफुट पर आ गए हैं।

नारायण त्रिपाठी के नए बयान ने सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। उन्होंने वीडियो संदेश में कहा कि मैहर को जिला बनाने को लेकर गली-मोहल्ले में लोग नाटक ड्रामा कर रहे हैं। जबकि इस संबंध में स्पष्ट है कि मैहर जिला बन चुका है। कैबिनेट से पास हो चुका है। मैहर का जिला बनना कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने दावा किया कि चुनाव से पहले या चुनाव के बाद सीएम शिवराज किसी भी दिन घोषणा कर देंगे मैहर को जिला बनाने की। विधायक ने बघेली भाषा में दावा किया कि चुनाव के पहले या चुनाव के बाद मैहर जिला बन जायेगा। वहीं, उन्होंने विंध्य को लेकर भी दावा करते हुए कहा कि विंध्य का भी पुनर्निर्माण होगा। वहीं एक अन्य वीडियो में उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान को पेयजल योजना के लिए धन्यवाद दिया है।

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी विंध्य प्रदेश की मांग कर रहे थे। बीजेपी में मांग पूरी नहीं होने पर नारायण त्रिपाठी ने अपनी अलग विंध्य जनता पार्टी बनाने का ऐलान किया था। नारायण त्रिपाठी ने घोषणा करते हुए कहा था कि आगामी विधानसभा चुनावों में वे रीवा और शहडोल संभाग के सात जिलों की 30 विधानसभा सीटों पर अपनी विंध्य पार्टी के उम्मीदवार उतारेंगे। लेकिन अब उनके सुर धीमे पड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *