September 23, 2024

दो भाइयों ने मिलकर की बहन की हत्या, पारिवारिक विवाद से नाराज थे भाई

0

कोडरमा
झारखंड के कोडरमा जिला स्थित हंटरगंज थानाक्षेत्र अंतर्गत भोंदल गांव में दो भाइयों ने मिलकर अपनी सगी बहन की हत्या कर दी। भोंदल गांव निवासी वीरू भुइयां के बेटे विकास और बटोही भुइयां ने अपनी बहन की हत्या कर दी क्योंकि पारिवारिक विवाद में वह पिता की साइड ले रही थी। वीरू भुइयां ने इस संबंध में बेटों के खिलाफ बेटी ललिता कुमारी की हत्या की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारोपी भाइयों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। हत्याकांड से पूरा गांव मर्माहत है।

हत्या के बाद किया बहन का अंतिम संस्कार
बताया जाता है कि गुरुवार की रात वीरू भुईयां का घरेलू विवाद उसके बेटे और बहुओं के साथ हुआ था। इस दौरान वीरू भुइयां की बेटी लालती कुमारी अपने पिता के पक्ष में बोल रही थी। जिससे आक्रोशित होकर आरोपी भाई विकास भुइयां और बटोही भुइयां ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद दोनों भाइयों ने आनन-फानन में अपनी बहन का अंतिम संस्कार भी कर दिया। घटना के दो दिन बाद इसकी जानकारी मृतका के पिता वीरू भुइयां ने पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मृतका के अंतिम संस्कार वाले स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल किया।

पुलिस इस संबंध में कुछ भी बताने को तैयार नहीं
इस दौरान घटना के बाद लापता विकास भुइयां को पुलिस ने काफी प्रयास के बाद अपने हिरासत ले लिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस इस संबंध में अभी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। साथ ही मामले की जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *